'बाबा रामदेव का आतंकी संगठन लश्कर से संबंध, पीएम मोदी को PAK से डर..', JDU नेता का विवादित बयान
'बाबा रामदेव का आतंकी संगठन लश्कर से संबंध, पीएम मोदी को PAK से डर..', JDU नेता का विवादित बयान
Share:

पटना: शहरों को कर्बला बना देगे जैसे भड़काऊ बयान देने वाले JDU नेता गुलाम रसूल बलियावी ने एक बार फिर बेतुका बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। बिहार के नवादा में JDU के वरिष्ठ नेता और पूर्व MLC गुलाम रसूल बलियावी ने दावा किया कि योगगुरु बाबा रामदेव का कनेक्शन इस्लामी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। 

दरअसल नवादा में मरकजी इदारा-ए-शरिया की तरफ से आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में JDU नेता और पूर्व MLC रसूल बलियावी भी शरीक हुए थे। इस दौरान जब वह बोलने के लिए स्टेज पर पहुंचे, तो उन्होंने बाबा रामदेव और बाबा बागेश्वर पर जमकर हमला बोला। JDU नेता ने कहा कि बाबा रामदेव भारतीय नहीं हैं, उसका कनेक्शन पाकिस्तान के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। बलियावी ने आगे कहा कि, बाबा रामदेव को जो जमीन दी गई है और जितना उसका उत्पाद है, वह कहां-कहां से बनकर आ रहा है इसकी जांच की जानी चाहिए

JDU नेता ने आगे कहा कि बाबा रामदेव के पास इतनी संपत्ति कहा से आई, इस पर भी जांच होनी चाहिए। वहीं बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर JDU नेता गुलाम रसूल ने कहा कि कोई भी कपड़ा और मेकअप कर हमारे देश को गुमराह नहीं कर सकता है। भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहने वाले बाबा बागेश्वर के बयान पर बलियावी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पता नहीं वह कौन है, क्या है। उसके संबंध में हम नहीं जानते हैं। मगर, हम देश के संविधान और कोर्ट को जानते हैं और इस तरह के बहरूपिया की जगह हमारे देश में नहीं है।

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना:-

इसके साथ ही बलियावी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला।  उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को यदि पाकिस्तान से निपटने में डर लग रहा है, तो आर्मी में 30 फीसद मुस्लिमों को जगह दें, पाकिस्तान हमें आंख नहीं दिखा पाएगा। बलियावी ने आगे कहा कि, जब पाकिस्तान मिसाइल बनाकर भारत को दिखा रहा था, तो कोई नागपुर से बाबा जवाब देने के लिए नहीं आए थे, बल्कि एक मुस्लिम का बेटा ही सामने आया था, जिसका नाम एपीजे अब्दुल कलाम था। उसने ही पाकिस्तान को जवाब दिया था।

बजट सत्र का अंतिम दिन भी विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ा, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के मुरीद हुए शिवपाल यादव, ट्वीट कर जताया आभार

बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे कमलनाथ, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से भी करेंगे मुलाकात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -