बाबा रामदेव बोले अमित शाह ने योग से 20 किलो वजन वजन घटाया
बाबा रामदेव बोले अमित शाह ने योग से 20 किलो वजन वजन घटाया
Share:

अहमदाबाद : योग दिवस पर गुजरात के अहमदाबाद में आयोजित योग शिविर में बाबा रामदेव ने कहा कि वजन घटाने में योग किस तरह सहायक है.मिसाल के रूप में बाबा ने भाजपा के राष्ट्राध्यक्ष अमित शाह का नाम लिया जिन्होंने सिर्फ योग से ही अपना 20 किलो वजन कम कर लिया.

गौरतलब है कि भारत सरकार के आयुष मंत्रालय और नई दिल्ली नगरपालिका परिषद 21 जून, 2017 को तीसरे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन करने जा रही है. तीसरे योग दिवस में लगभग दस हजार से अधिक लोगों के भाग लेने की संभावना है.इसके तहत गुजरात के अहमदाबाद में बाबा रामदेव ने योग शिविर आयोजित किया .जहाँ वजन कम करने के तरीके बताये गए .

इस मौके पर बाबा रामदेव ने सभी तरह के सवालों के जवाब दिए.रामदेव ने योग को लेकर ओछी बातें करने वाले लोगों को अज्ञानी बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों के विचारों को कभी भी स्वीकार नहीं करना चाहिए. बाबा ने योग को ओलिंपिक खेलों में भेजने की इच्छा जाहिर की. योगी को सीएम बनाने के बारे में पीएम मोदी की तारीफ कर कहा कि मोदी ही एक योगी को मुख्यमंत्री बना सकते हैं. बाबा ने कहा कि समाज के पिछड़े तबके से संबंध रखने वाले रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी चुनना भाजपा का मास्टरस्ट्रोक है. वहीं विपक्ष द्वारा इसे दलित कार्ड के तौर पर देखने पर उन्होंने इस छोटी सोच बताया.

यह भी देखें

बाबा रामदेव की Biopic पर अजय का गहन मंथन...

बाबा रामदेव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -