बाबा रामदेव की Biopic पर अजय का गहन मंथन...
बाबा रामदेव की Biopic पर अजय का गहन मंथन...
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' जिसमे हमे अभिनेता अजय देवगन भी नजर आ रहे है. अभिनेता अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में हमे और भी बहुत से कलाकार अपनी कॉमेडी शैली के चलते नजर आएँगे. साथ ही साथ  आजकल अजय देवगन अपनी एक और फिल्म के चलते सुर्खियों में है वह है बादशाहो जिसके कुछ पोस्टर रिलीज हो गए है जिसमे कि हमे अजय देवगन, इमरान हाशमी व विद्युत् जामवाल के दमदार लुक नजर आ चुके है.

अब आजकल यह भी देखा जाने लगा है कि फिल्मो में बायोपिक का दौर सा चलन निकला है सचिन हो या धोनी हर और बायोपिक का प्रचलन चल निकला है तो फिर भला हमारे बाबा रामदेव को कैसे भूल सकते है. जी हाँ, सुनने में आया है कि बाबा रामदेव के जीवन पर भी बायोपिक का निर्माण किये जाने के चर्चे है. ऐसे में अब अजय देवगन ने भी बायोपिक के इस ट्रेंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अब अजय देवगन योग गुरु बाबा रामदेव पर बायोपिक लेकर आ रहे हैं. लेकिन यह बायोपिक बड़े नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर नजर आएगी. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अपनी आने वाली फिल्‍म 'बादशाहो' के लिए इन दिनों सुर्खियां बटोर रहे अजय देवगन रामदेव बाबा के जीवन पर एक टेलीविजन सीरीज प्रोड्यूज करने वाले हैं. उम्‍मीद के कि यह सीरियल इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है.              

मुछो के साथ आये विद्युत्,निहारिए बादशाहो का नया पोस्टर

जग्गा जासूस है रणबीर की आखरी फिल्म

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -