बाबा रामदेव की बॉलीवुड बूटी...
बाबा रामदेव की बॉलीवुड बूटी...
Share:

देखा जाए तो इन दिनों सोशल साइट्स पर अपनी तस्वीरों से माहौल को हॉट बनाने वाली सोनाक्षी अपने इस शो के चलते सुर्खियों में बन आई है. इस शो में हमे सोनाक्षी के संग में योग गुरु बाबा रामदेव भी नजर आएँगे. जी हां वैसे भी अब तक रिएलिटी शो में दर्शक कई तरह का मसाला देख चुके हैं. इसमें डांस, सिंगिग, कॉमेडी, डेटिंग, स्टंट और बिग बॉस के घर जैसी पॉलिटिक्स हम देख चुके हैं. अब इस कड़ी में कुछ नया होने जा रहा है. दरअसल, जल्द ही एक नया रियलिटी शो शुरू होने जा रहा है जिसमें कंटेस्टेंट्स से सिर्फ भजन सुने जाएंगे.

बाबा रामदेव इस शो को जज करते हुए नजर आएंगे. उनको शो में महागुरु की जगह दी जाएगी. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी इस शो में जज के तौर पर दिखेंगी. उनके साथ शेखर रविजानी और कनिका कपूर भी होंगे. इस शो का नाम रखा गया है ओम शांति ओम. अब इस शो के साथ ही साथ बाबा रामदेव एक और बात के चलते चर्चा में है वह है देशभक्ति पर बेस्ड फिल्म 'ये है इंडिया' के चलते जिसके एक सॉन्ग में हमे बाबा रामदेव नजर आने वाले है.

जी हां खबरों के मुताबिक दरअसल बाबा रामदेव फिल्म के एक गाने 'सइयां सइयां' में दिखेंगे, जिसे लिखा है तपेश पवार ने और गाया है जावेद अली ने. लोम हर्ष द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 साल के एक NRI पर आधारित है जो भारत को पिछड़ा हुआ देश मानता है. जिस पर यह पूरी ही फिल्म बनी है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -