बोले बाबा रामदेव, अगला निशाना बनें आतंकी हाफिज सईद और दाऊद
बोले बाबा रामदेव, अगला निशाना बनें आतंकी हाफिज सईद और दाऊद
Share:

नई दिल्ली : अक्सर राष्ट्रीय विचारों को सामने रखने वाले योग गुरू बाबा रामदेव ने भारत और पाकिस्तान के बीच उपजे तनाव को लेकर टिप्पणी की है। इस दौरान उन्होंने भारतीय सेना की सराहना करते हुए कहा है कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों के विरूद्ध सर्जिकल आक्रमण किया है। उन्होंने अपील की कि ऐसा ही आॅपरेशन पाकिस्तान की जमीन पर भी करना चाहिए।

उनका कहना था कि देश को इस तरह के हमले पर फोकस करना होगा जिससे लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद और अंडरवल्र्ड डाॅन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ आवश्यक कदम उठाए जा सकेें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने तो धोखेबाजी की है। मगर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ भी सेना के हाथों की कठपुतली है। उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तान के युवाओं की शिक्षा के लिए कुछ दान दे सकता है।

इससे वहां की जनता शिक्षित होगी। इस तरह की पहल में पतंजलि आयुर्वेद देश के साथ है। उन्होंने कहा कि सलमान खान यदि पाकिस्तान के कालाकारों के समर्थन में बोल रहे हैं तो फिर उन्हें पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा और टेलिविजन चैनलों के प्रसारण पर लगाई गई रोक को हटवा लेना चाहिए। पाकिस्तान के वे कलाकार जो भारत आते हैं उन्हें तो उरी हमले की निंदा करना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -