बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया खुलासा
बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी ने सोशल मीडिया से दूर रहने का किया खुलासा
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा मंच है जिसमें कोई न कोई नया आता है तो कोई यहाँ से किनारा काट लेता है. और सोशल मीडिया पर टालीवुड स्टार्स अक्सर एक्टिव रहते हैं, एवं कई बार कलाकार सोशल मीडिया की सुर्खियों से दूर रहना पसंद करते हैं. जंहा अनुष्का शेट्टी लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. वहीँ उन्हें साउथ की लेडी सुपरस्टार ने नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने ने फिल्म बाहुबली में  प्रभास के साथ देवसेना के किरदार से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की.  तो उसके बाद पैन इंडिया में लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है. जंहा सोशल मीडिया पर उनके कई मिलियन फैंस होने के बाद भी वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहना पसंद नहीं करती है. इतना ही नहीं वह केवल किसी बड़े फंक्शन या त्यौहार के अवसर पर ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है.

मीडिया से बात करते हुए अनुष्का कहती हैं, मूल रूप से मैं एक शर्मीली इंसान हूं, और नए लोगों के साथ घुलने-मिलने में समय लेती हूं. हालांकि, जब मैं फिल्म के सेट में प्रवेश करती हूं, तो मैं हर किसी के साथ सब कुछ और घुलमिलकर काम करती हूँ. फिल्मों और परिवार के अलावा मैं किसी और दुनिया को नहीं जानती और अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण मुझे सोशल मीडिया के लिए समय नहीं मिलता. लेकिन मेरे फैंस चाहते है की में सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करू. लेकिन मैं इसे करने के लिए असर्मथ हूँ.  सच कहूं तो, मुझे सोशल मीडिया की ज्यादा समझ नहीं है, और यदि मुझे कुछ शेयर करना होता है तो ब्लॉग की सहायता लेना पड़ता है.

वर्क फ्रंट की बात कि जाए तो पर अनुष्का शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म Nishabdham की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जिसे COVID-19 संकट के कारण स्थगित कर दिया गया है . एक सस्पेंस-थ्रिलर होने के लिए टाल दिया गया है, फिल्म का निर्देशन हेमंत मधुकर कर रहे हैं और इसमें माधवन, माइकल मदसेन, अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसरला जैसी कलाकारों की स्टार कास्ट अहम् भूमिकाओं में हैं .

सामने आई विद्युलेखा रमन की सगाई की तस्वीरें

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर महेश बाबू ने व्यक्त की संवेदना

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के परिवार के प्रति कमल हासन और मोहनलाल ने व्यक्त की संवेदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -