एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है, अर्जुन कपूर
एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है, अर्जुन कपूर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अनिल कपूर व अर्जुन कपूर बोले तो एक तरह से चाचा भतीजे जिनकी फिल्म 'मुबारकां' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है फिल्म की कहानी के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, कहानी दो जुड़वा भाइयों की है जिनके पेरेंट्स की बचपन में एक हादसे में जान चली जाती है. उनके चाचा दोनों बच्चे करण और चरण को अलग-अलग जगह सौंप देते है. दोनों की बड़े होने पर अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड होती है.  

लेकिन जब चरण भाई करण से मिलने लंदन जाता है तो उसे उसकी गर्लफ्रेंड से पहली नज़र में प्यार हो जाता है. इस सब के बीच बड़ा कन्फ्यूजन क्रिएट हो जाता है. इस तरह से फिल्म को कुछ यु दृश्स्य गया है. अब बात कर ली जाए फिल्म के अभिनेता अर्जुन कपूर के बारे में तो वह अपनी इस फिल्म के चलते खासा प्रसन्न है. जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि मुबारकां फिल्म करने का उनका फैसला सही साबित हुआ.

उन्होंने कहा कि फिल्म को लोगों ने सराहा है. अर्जुन ने कहा, “जब मैंने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनी, तो मुझे लगा कि यह साबित हो गया है कि कलाकार के रूप में इस फिल्म में काम करना सही फैसला था.” उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मैंने अपने छोटे से करियर में एक ऐसी फिल्म की है जो बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक का मनोरंजन करती है. एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है.” 

बेटी मीशा के बिना, शाहिद-मीरा का चलो इश्क लड़ाए, चलो इश्क लड़ाए सनम

कमाई से ज्यादा काम को महत्व देता हूँ, अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -