आज हर एक सिनेमाघर से सिर्फ एक ही आवाज आ रही, 'बाहुबली' 'बाहुबली' 'बाहुबली'.....
आज हर एक सिनेमाघर से सिर्फ एक ही आवाज आ रही, 'बाहुबली' 'बाहुबली' 'बाहुबली'.....
Share:

देखा जाए तो आज पूरा देश ही सिनेमाघरों में फिल्म बाहुबली-2' को देखने के टूट सा पड़ा है. बता दे कि, 'बाहुबली2' जिसका सभी को इंतजार था आखिरकार वह इंतजार आज समाप्त हो ही गया है. जी हाँ, इसी के साथ यह सस्पैंस भी जो के सालो से था कि आखिरकार बाहुबली के मामा कटप्पा ने बाहुबली को आखिरकार क्यों मारा था इसका राज भी जगजाहिर हो गया है.

पूरे देश में कभी भी किसी भी भाषा की फिल्म की रिलीज का दर्शकों को इतनी बेसब्री से इंतजार नहीं रहा, जितना 'बाहुबली 2' की रिलीज़ का है. यही वजह है कि इस फिल्म के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग ओपन होते ही लोग बुकिंग करने वाली वेबसाइट पर टूट पड़े. फिल्म के टिकट काफी महंगे बिक रहे है. फिल्म क टिकट के लिए लोगो की लाइने सुबह से ही सिनेमाघरों में लग चुकी थी.

अब इस फिल्म की दीवानगी के बारे में और आपको क्या बताये जनाब कि तमिलनाडु व हैदराबाद में फिल्म के लिए काफी क्रेज देखा जा रहा है. खबरों की मानें, तो तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होने जा रही 'बाहुबली 2' के वीकेंड तक के सारे शोज देशभर में अडवांस में बुक हो चुके हैं. दुनियाभर में 9000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होने के साथ ही 'बाहुबली 2' पहली ऐसी भारतीय फिल्म भी बन गई है, जो इतने बड़े पैमाने पर रिलीज हो रही है.   

लो भाई प्रभास भी 'दूधो नहाए' और 'सिनेमाघर' के हो लिए

1100 स्क्रीन्स के पर्दे फाड़ने के लिए तैयार है 'बाहुबली-2'

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -