OMG : 500 लोगों ने 50 दिन में तैयार किया बाहुबली-2 का सेट, देखें On Location Photos
OMG : 500 लोगों ने 50 दिन में तैयार किया बाहुबली-2 का सेट, देखें On Location Photos
Share:

देखा जाए तो अब तक की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 के ट्रेलर ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. दरअसल फिल्म बाहुबली 2 के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 5 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा है. जो कि अभी तक किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ा रिकॉर्ड है. अभी तक किसी भी फिल्म के ट्रेलर को एक दिन में इतने ज्यादा व्यू नहीं मिले है. आपको बता दे कि फिल्म का ट्रेलर 16 मार्च को तमिल,हिंदी,तेलगु व मलयालम भाषा में जारी किया गया था.

फिल्म के ट्रेलर के इतने ज्यादा बार देखे जाने की जानकारी फिल्म के निर्माता करण जोहर और फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली ने दी थी. फिल्म के निर्माता करण जोहर ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर. पांच करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है. आपको बता दे कि ट्रेलर ने रिलीज होते ही दर्शको को अपनी और आकर्षित किया.

वैसे भी फिल्म को लेकर दर्शको की उत्सुकता देखते ही बनती है. यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, और तमन्ना भाटिया लीड रोल में है. ऐसे में फिल्म के आर्ट डायरेक्टर साबू साइरिल ने अपनी एक बातचीत के दौरान फिल्म के सेकंड पार्ट 'बाहुबली : द कन्क्लूजन' और इसके भव्य सेट को लेकर बातचीत की. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पुराने सेट पर ही हुई है. हालांकि नए पार्ट को शूट करने के लिए इसमें कई चीजें जोड़ी गई हैं. जिसके बारे में हम फोटो के जरिये आपको बता रहे है. 

35 करोड़ में बना ब्रांड न्यू किंगडम...
सेकंड पार्ट में दिखेगा माहिष्मती का इंटीरियर...
पानी में होगा युद्ध...
चंबल वैली को रिक्रिएट किया...

Photos : बाहुबली फेम एक्टर राणा दग्गुबाती का लेटेस्ट फोटोशूट

प्रभु संग तमन्ना की रासलीला

प्रभास ने कहा, 'बाहुबली-3' को मैं किसी भी शर्त पर नहीं करूंगा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -