प्रभु संग तमन्ना की रासलीला
प्रभु संग तमन्ना की रासलीला
Share:

बहुत से लोगो के द्वारा फिल्म बाहुबली को देखने के बाद मन में यह भी सवाल चल रहा था कि आखिरकार फिल्म के अंत में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अब लोगो के इस सवाल का जवाब देने के लिए 'बाहुबली-द बिगिनिंग' का दूसरा पार्ट भी बन चूका है. तथा बता दे कि 'बाहुबली' के निर्देशक एसएस राजामौली इसके सीक्वल 'बाहुबली 2' को बेहतर बनाने में जुटे हैं. अभी वैसे भी इस फिल्म का लोगो व पोस्टर भी हमे नजर आ चूका है.

व वैसे भी देश दुनिया के दर्शक पिछले एक साल से इस बात का जवाब खोज रहे हैं कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इसके सटीक जवाब को लेकर फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली भी कंफ्यूज हैं. जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में हमे खूबसूरत मोहतरमा तमन्ना भाटिया भी अपने शानदार अभिनय के चलते नजर नए वाली है जैसा की इसके पहले पार्ट में हमे तमन्ना नजर आ चुकी है.

बाहुबली2 के बाद जल्द ही तमन्ना हमे लिक से हटकर फिल्म में हमे नजर आएगी वह भी मूक-बधिर लड़की के किरदार में  जी हाँ, सुनने में आया है की तमन्ना जल्द ही हमे 'मैं एक बार फिर प्रभु सर के साथ काम कर रही हूं जो बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है इस फिल्म में आप मुझे एक अलग रूप में देखने वाले है'.   

फिल्म बाहुबली में 5000 कलाकारों के साथ युद्ध का भव्य एक्शन पहली बार आपके सामने होगा

अब 'बाहुबली' के साथ होगी 'नाम शबाना' की टक्कर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -