'बाहुबली-2' फिल्म नहीं कार्टून है, KRK
'बाहुबली-2' फिल्म नहीं कार्टून है, KRK
Share:

KRK जिन्हे आप बहुत अच्छे से जानते होंगे ये एक एक्टर के साथ साथ बिज़नेसमैन भी हैं. हमेशा ही ये किसी न किसी विवाद से जुड़े रहते हैं. इन्हें कई बार किसी ना किसी सेलिब्रिटी के लिए गलत बोलते और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देखा गया है. कुछ समय पहले इन्होंने परिणीति और सोनाक्षी सिन्हा के ऊपर भी कमेंट किया था. फिर वह स्वरा भास्कर पर अपने सुरो के एटम बम फोड़ते हुए नजर आए थे. अबकी बार फिर से वह हमे किसी पर गलत हाथ डालते हुए नजर आए है जी हाँ हम बात कर रहे है फिल्म बाहुबली के बारे में तो पता चला है की अबकी बार केआरके ने अपने मुखारबिंदु से निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली पर कटाक्ष किया है.

जी हाँ, अबकी केआरके ने अपने बयान में कहा है कि बाहुबली फिल्म एक प्रकार से कार्टून फिल्म है. अपने बयान में केआरके ने कहा कि,''एसएस राजामौली सर ने बाहुबली2 के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया है, मैं थिएटर में फिल्म देखने गया था, कार्टून नहीं.

उन्होंने लिखा कि बाहुबली-2 में न कहानी है, न इमोशन और न मनोरंजन, वो बस एक कंप्यूटर गेम की तरह है. केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने लिखा कि अगर मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर के आसिफ साहब ने बाहुबली 2 देखी होती तो वो राजामौली के घर उन्हें गोली मारने चले गए होते.''

सिनेमाघरों में 'बाहुबली2' का जबरदस्त भूचाल, कमाई में 201 करोड़ के हुई पार....

'बाहुबली 2' के शुरुआती शो हुए रद्द

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -