1000 के बाद अब 2000 करोड़ की छलांग की तैयारी में 'बाहुबली2'
1000 के बाद अब 2000 करोड़ की छलांग की तैयारी में 'बाहुबली2'
Share:

दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली के निर्दशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अपने नौ दिनों के छोटे से अंतराल में ही भारी भरकम 1000 करोड़ के लक्ष्य को पूरा कर लिया है तथा अब जिसके लिए पूरी टीम ही काफी उत्साहित है बता दे कि फिल्म ने अपने सात दिनों के कलेक्शन में ही अपने 800 करोड़ के आकंड़े को पार कर लिया था. जी हाँ फिल्म में सभी ने अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपने धमाकेदार प्रदर्शन को  जारी रखे हुए है. निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. 1000 करोड़ के क्रास करने के बाद सभी ने फिल्म निर्देशक राजामौली को बधाई  दी है. तथा करण जौहर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के 1000 करोड़ पार करने की खबर दी और कहा कि ये फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हुई है.

बता दें कि 'बाहुबली 2' ने मात्र नौ दिनों में ये आंकड़ा पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' ने भारत में 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की तो वहीं विदेश में फिल्म ने लगभग 200 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के हाउसफुल शोज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 1500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है.  

बाहुबली के लिए प्रभास ने लिया है इतना रोकड़ा....

8 दिनों में 'बाहुबली2' के हिंदी वर्जन ने इतना किया कलेक्शन.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -