राजसिंहासन पर अपने बेटे के साथ बैठी हुईं नजर आईं कंगना रनौत

Dec 18 2018 09:58 AM
राजसिंहासन पर अपने बेटे के साथ बैठी हुईं नजर आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. आपको बता दें आज फिल्म 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर देखने के बाद शायद उनका ये इंतजार थोड़ा कम हो जाए. ट्रेलर रिलीज़ से पहले फिल्म मेकर्स लगातार ही इसके नए-नए पोस्टर्स शेयर कर कलाकारों के लुक रिवील कर रहे हैं.

हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक और दमदार पोस्टर रिलीज़ कर दिया हैं. इस पोस्टर में रानी लक्ष्मी बाई बनी कंगना रनौत एक बच्चे को गोद में लेकर बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को कंगना के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन के जरिए ट्रेलर रिलीज़ होने का समय भी बताया है. आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर आज 2 बजे रिलीज होगा.

फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी 2019 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ कंगना के दुश्मन ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' टकराने वाली हैं और इन दोनों ही फिल्मों को टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' भी आने वाली हैं. खैर अब देखना तो ये दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बड़े पर्दे पर बाज़ी मार पाती हैं.

मणिकर्णिका : झाँसी की रानी के पति का लुक भी आया सामने, ये होंगे गंगाधर राव

मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में

मणिकर्णिका : घुड़सवारी करती नज़र आई 'झलकारीबाई', देखें तस्वीरें