Bigg Boss-11 : हितेन और शिल्पा हुए कैप्टनशिप के लिए नॉमिनेट
Bigg Boss-11 : हितेन और शिल्पा हुए कैप्टनशिप के लिए नॉमिनेट
Share:

बिगबॉस-11 में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगडे ने तो सभी घरवालों की नाक में दम कर रखा है. बिगबॉस का 33 वा एपिसोड काफी नाटकीय रहा. शिल्पा से तंग आकर विकास दूसरी बार घर छोड़कर जाने के लिए मजबूर हो गए. शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया गया कि विकास खिड़की से भागते हुए नजर आ रहे है. इसी के साथ इस हफ्ते कैप्टेंसी के दावेदारों के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी की गई. बेन केप्टनेसी के दावेदारों में सामने आये है. इसी के साथ ही सभी घरवाले ये भी तय करते है कि लक्जरी बजट टास्क बखूबी निभाने वाले को कैप्टेंसी के लिए दावेदार बनाया जाए. इसी बातचीत में ज्यादातर घरवालों ने हितेन और शिल्पा को कैप्टनशिप के लिए नॉमिनेट किया.

इसी दौरान शिल्पा कहती है कि बेन को आकाश ने पैसे दिए तो बेन जीती हैं. इसके बाद आकाश घर के कैप्टन क्यों नहीं बने? इस पर सभ्यसांची बोले कि शिल्पा गेम को गेम की तरह खेलो. यहां घरवालों के बीच थोड़ी बहुत तू-तू मैं-मैं होती है. इसके बाद ही शिल्पा कहती है कि वे विकास को घर में रुकने नहीं देगी वो लगातार उन्हें परेशान करती रहेगी. जेल की सलाखों के पीछे भी शिल्पा अपना सिर डालकर विकास को चिढ़ाती हुई नजर आई. जिसके बाद गुस्से से आग बबूला हो उठे विकास कहते है कि, वह घर से जा रहे हैं. वही बिगबॉस गेम को बीच में छोड़ने के लिए विकास 2 करोड़ का हर्जाना भरने के लिए भी तैयार हो जाते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये बेहतरीन show

Happy Birthday बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा 'तब्बू'

शादी के पहले ज़हीर और सागरिका ने लिया ये बड़ा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -