विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...
विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...
Share:

हाल में मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' का चमक धमक भरा गाना सामने आया है. जिसमे इमरान हासमी और घाघरा चोली में लिपटी सनी लियोनी ने अपना रोमांस फरमाया है. हाल में सामने आये इस गाने के बोल 'पिया मोरे' है और ये सनी का आइटम सॉन्ग है. इसमें सनी लिओनी अपनी अदाओं के साथ बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी को रिझाती नज़र आ रही हैं. बता दे कि मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो'  इमरजेंसी के दौरान की कहानी है जिसमे एक ख़जाना लूटने की कहानी पर बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है.

किन्तु सनी लियोनी के इस गाने को देखते हुए लग रहा है कि इसमें रोमांस का तड़का भी लगाया गया है. अब एक बार फिर से फिल्म के बारे में कुछ सुनने में आया है जी हां बता दे कि, फिल्‍म बादशाहों के एक किरदार का नया लुक सामने आया है.

बादशाहों में विद्युत जामवाल का नया लुक सामने आया है. फिल्‍म बादशाहों के ऑफिशियल अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की गई है. इस तस्‍वीर में विद्युत आर्मी ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -