फ्लॉप फ़िल्मों का कोई गम नहीं, इमरान
फ्लॉप फ़िल्मों का कोई गम नहीं, इमरान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी जो के देखा जाए तो बॉलीवुड का एक अभिनेताओं में शुमार है. इमरान हाशमी जो के देखा जाए तो अभी फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म 'बादशाहो' में व्यस्त है जिसमे की लंबे चौड़े कलाकारों की लिस्ट है. फिल्म के एक पोस्टर में हमे इमरान हाशमी का भी दमदार रूप देखने को मिल चूका है. अभिनेता इमरान हाशमी का कहना कि वह कड़ी मेहनत करने में विश्वास रखते हैं और बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों की कमाई को लेकर वह कभी चिंतित नहीं रहे.

उनकी कुछ हालिया रिलीज फिल्में ‘राजा नटवरलाल’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘अजहर’ और ‘राज रीबूट’ बॉक्स ऑफिस पर  ज्यादा अच्छी कमाई नहीं कर पाई थीं. बहरहाल इमरान ने कहा कि इसका उन पर या उनके करियर पर कोई असर नहीं पड़ता क्योंकि उन्हें अब भी कुछ लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है.

वैसे भी इमरान हाशमी के बारे में हमे पहले यह भी पता चला है कि, बॉलीवुड ऐक्टर इमरान हाशमी ने कैंसर पर आधारित एक डॉक्युमेंट्री पर काम शुरू किया है. इससे पहले अभिनेता ने अपने बेटे अयान के कैंसर इलाज और इस दौरान अपने संघर्ष पर एक किताब लिखी थी. उन्होंने कहा कि डॉक्युमेंट्री अभी अपने शुरुआती चरण में है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -