'बादशाहो' की Box ऑफिस पर बादशाहत कायम
'बादशाहो' की Box ऑफिस पर बादशाहत कायम
Share:

आपको बता दे कि जिस प्रकार से पूर्व में हमे अभिनेता अजय देवगन के साथ साथ बॉलीवुड के और भी दमदार अभिनेताओ के अभिनय से सजी फिल्म 'बादशाहो' का बेसब्री से इंतजार था वह अभी कल ही शुक्रवार को रिलीज हुई है. जी हां फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अभिनेता अजय देवगन का भी शानदार रूप देखने को मिल रहा है. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म 'बादशाहो' छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं. अब बात करे अगर हम 'बादशाहो' का पहला गाना मेरा रश्के कमर.. के बारे में तो बता दे कि इस सांग में हमे अजय देवगन अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे.

इस रोमांटिक गाने के फर्स्ट लुक में अजय और इलियाना की सिजलिंग केमिस्ट्री साफ दिखाई दे रही है. देखा जाए तो फिल्म के सभी के सभी सॉन्ग फेमस है. अब बात कर लेते है हम फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन क्रिटिक्स की आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों ने बादशाहो को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. शुक्रवार को रिलीज हुई अजय, इमरान, इलियाना स्टारर फिल्म पहले दिन बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही.

यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल की. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बादशाहो ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की है और वीकेंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है. अभी वैसे भी फिल्म के आगे भी अच्छी कमाई की उम्मीद बंधी हुई है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -