SDM की पिटाई से नायब नाजिर की मौत, अस्पताल में मचा बवाल
SDM की पिटाई से नायब नाजिर की मौत, अस्पताल में मचा बवाल
Share:

प्रतापगढ़: शनिवार देर रात यूपी के प्रतापगढ़ की लालगंज तहसील के नायब नाजिर सुनील कुमार शर्मा की जिला हॉस्पिटल में मौत हो गई। उसे 30 मार्च की रात तहसील परिसर में बुरी तरह पीटा गया था जिसके पश्चात् सुनील ने SDM पर पिटाई का इल्जाम लगाते हुए सुचना थाने में दी थी। नायब नाजिर की मौत के पश्चात् उनके घरवालों ने हॉस्पिटल में खूब हंगामा किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के पश्चात् हंगामा शांत हुआ। सुनील की मौत के पश्चात् शनिवार देर रात लालगंज कोतवाली में अपराधी SDM ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह तथा 3 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। उधर कलेक्टर ने SDM को हटाकर चार्ज दूसरे को दे दिया है। 

दरअसल, बीते दिनों लालगंज तहसील के नायब नाजिर सुनील शर्मा ने एक इल्जाम लगाया था कि SDM ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह ने 30 मार्च की रात उनकी पिटाई की थी। दूसरे दिन उसकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई किन्तु ADM के निर्देश पर उसकी चोटों का मेडिकल कराया गया। बाद में उन्हें लालगंज ट्रामा सेंटर में एडमिट करा दिया गया। शनिवार को जिला ट्रेड यूनियन कौंसिल के अध्यक्ष हेमंत नंदन ओझा ने कलेक्टर को शिकायती पत्र देकर इल्जाम लगाया था कि सुनील शर्मा की स्थिति बिगड़ गई है किन्तु उसे लालगंज से रेफर नहीं किया जा रहा है। तत्पश्चात, देर शाम उसे जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

वहीं, मृतक सुनील शर्मा के बेटे सुधीर शर्मा का इल्जाम है कि 30 मार्च को उनके पिता सरकारी आवास में थे। रात 9 बजे अचानक उपजिलाधिकारी लालगंज ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह अपने तीन साथियों के साथ घर में घुस आए तथा उनकी खूब पिटाई कर दी। मृतक के बेटे ने का कि उनके पिता केवल 6 हजार ईंटों की मांग कर रहे थे, जिससे तहसील कैम्पस की बाउंड्री बनवाने का कार्य हो सके। उन्होंने कहा कि ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह एवं उसके साथियों की पिटाई की वजह से नायब नाजिर सुनील शर्मा की स्थिति बिगड़ गई, तत्पश्चात, उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उपचार के चलते सुनील शर्मा की मौत हो गई। घरवालों के हंगामे के बाद कलेक्टर नितिन बंसल ने अपराधी SDM ज्ञानेंद्र विक्रम सिंह को लालगंज तहसील से हटा दिया है। उन्हें जिला मुख्यालय से संबद्ध कर दिया गया। 

रात को घर से निकले चरणजीत और सुबह कार में मिली लाश, लोगों में मचा हाहाकार

दरिंदगी की हदें पार: घर के बाहर सो रही थी 16 वर्षीय लड़की और युवक ने कर दिया ये काम

ससुर ने की बहु के साथ दरिंदगी, पति से की शिकायत तो मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -