रात को घर से निकले चरणजीत और सुबह कार में मिली लाश, लोगों में मचा हाहाकार
रात को घर से निकले चरणजीत और सुबह कार में मिली लाश, लोगों में मचा हाहाकार
Share:

एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालात में कार में पाड़ा हुआ पाया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस प्राथमिक पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति का टीबी का इलाज चल रहा था। हालांकि, मौत की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

इंस्पेक्टर कैंट शंकर सिंह बिष्ट ने इस बारें में कहा है कि बिंदाल चौकी को एक व्यक्ति के मृत होने की जानकारी दी है। पुलिस दीपलोक कॉलोनी के पास फव्वारा चौक पर पहुंची तो देखा कि वहां पर एक कार के चारों ओर भीड़ जमा हो गई। व्यक्ति अंदर अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला है। पुलिस ने उसे इमरजेंसी सेवा से हॉस्पिटल लेकर पहुंचाया गया है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया है।  व्यक्ति की पहचान चरणजीत ओलख (55) पुत्र सरदार कुलवंत सिंहनिवासी 67 दीपलोक कॉलोनी के रूप में की जा चुकी है। कार के पास में उनके परिजन और आसपास के लोग भी वहीँ थे। कहा जा रहा है चरणजीत का टीबी का इलाज चल रहा था। वह घर पर अकेले ही रहते थे।

हमेशा शाम के वक्त कार लेकर निकल जाते थे। रात में किसी ने उसे जाते नहीं देखा। सुबह के समय जब कार के भीतर झांककर देखा तो चरणजीत कोई हलचल नहीं कर रहा था। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृत्यु के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकता है।

ससुर ने की बहु के साथ दरिंदगी, पति से की शिकायत तो मिला ये जवाब

रेप मामले में 'महाराज' को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, सुनाया ये फैसला

नशा मुक्ति केंद्र में नाबालिग से की दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -