B'Day Special : साऊथ के इस सुपरस्टार को आलोचकों द्वारा भी मिला प्यार

Apr 17 2018 08:50 AM
B'Day Special : साऊथ के इस सुपरस्टार को आलोचकों द्वारा भी मिला प्यार

तमिल के सुपरस्टार विक्रम आज अपना जन्मदिन मना रहे है. विक्रम का जन्म 17 April 1966 को चेन्नई, तमिल नाडु में हुआ था. इन्होने कई हिट और सुपरहिट तमिल फिल्मों में काम किया है. विक्रम का नाम तमिल इंडस्ट्री में काफी सुर्ख़ियों में रहता है वह हमेशा ही अपनी फिल्मों कि वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है. विक्रम ने अपने करियर साल 1990 में फिल्म En Kadhal Kanmani से कि और उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. अब तक विक्रम को कई अवार्ड्स से नवाजा जा चुका है लोग इन्हे बहुत पसंद करते है और इनकी फिल्मों को देखना नहीं भूलते. विक्रम एक वॉइस एक्टर और एक प्ले बैक सिंगर भी हैं.

इन्होने कई फिल्मो को प्रोडूस भी किया हैं. इन्होने शैलजा बालाकृष्णन से शादी कि और अब विक्रम दो बच्चो के पिता है विक्रम के बच्चो के नाम अक्षिता और ध्रुव है. विक्रम ने बहुत से छोटे-छोटे ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी की है और ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग के बाद उन्होंने फिल्मों में काम किया. विक्रम ने तमिल के अलावा बॉलीवुड फिल्म ‘रावण’ में साल 2010 में ऐश्वर्या राय के साथ स्क्रीन शेयर की थी वैसे तो यह फिल्म चली नहीं थी लेकिन उनके अभिनय को आलोचकों द्वारा सराहा गया था.

विक्रम को साल 2011 में यूनिवर्सिटी मिलान की तरफ से डॉक्टरेट की मानद उपाधि भी मिल चुकी हैं. विक्रम के द्वारा की गई फिल्मों में परिचित, भीमा, कासी, धिल, किंग, रेड इंडियंस, किंग, धूल, अरुल, मजा शामिल हैं. आज विक्रम को हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

'बाहुबली' टीम के बारे में महेश बाबू ने कहा कुछ ऐसा

5 साल की उम्र में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, अब घर से बाहर जाने में लगता है डर

ऑपरेशन के बाद रॉकस्टार ने लिखा माँ को पहला लेटर

?