ऑपरेशन के बाद रॉकस्टार ने लिखा माँ को पहला लेटर
ऑपरेशन के बाद रॉकस्टार ने लिखा माँ को पहला लेटर
Share:

खबरें हैं कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे परमीश वर्मा को शुक्रवार को कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मार दी गई थी. परमीश को मोहाली के सेक्टर 74 में गोली मारी गई थी, जिसके तुरंत बाद उन्हें वहीं के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था. परमीश के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि गोली उनके घुटने में लगी थी, जिसे लेकर डॉक्टर्स ने कहा है कि वह अब खतरे से बाहर हैं.

इस घटना के बाद परमीश ने फेसबुक पर एक पोस्ट जारी किया और लिखा कि, "बाबा नानक की कृपा से मैं बिलकुल ठीक हूं. सारे फैन्स को उनकी दुआओं के लिए धन्यवाद. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, जिस तरह आज मेरी मां रोई है, मैं चाहता हूं वैसे किसी पंजाबी की मां न रोए. सबका भला हो." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परमीश को गोली मरने वाले शख्स ने खुद फेसबुक पर एक पोस्ट करके अपना जुर्म कबूल किया है, शख्स का नाम दिलप्रीत सिंह है.

हाल ही में परमीश का गाना 'गाल नी कडनी' यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया था, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस गाने को करीब 11 करोड़ बार देखा जा चूका है. यूथ के बीच परमीश काफी फेमस हैं और कई सारा यूथ परमीश को फॉलो भी करता हैं. परमीश पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर, सिंगर और एक बेहतरीन निर्देशक भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सिम्बा' में सोनू का किरदार हुआ रिवील

रेपिस्टों को फांसी दो, जल्लाद मैं बनूँगा- आनंद महिंद्रा

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -