5 साल की उम्र में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, अब घर से बाहर जाने में लगता है डर

5 साल की उम्र में हुआ था इस अभिनेत्री का रेप, अब घर से बाहर जाने में लगता है डर

इन दिनों तो पुरे देशभर में उन्नाव और कठुआ गैंगरेप के चर्चे हो रहे है. सभी लोग मासूमों के साथ हुए रेप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे है. इसी बीच तमिल एक्ट्रेस निवेथा पेथुराज ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न पर सनसनी खेस खुलासा किया है. निवेथा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी आपबीती सुनाई. उन्होंने बताया कि जब वह महज़ 5 साल की थी तब रेप का शिकार हुई थी.

जी हाँ... निवेथा ने कहा कि, 'मुझे मालूम है ये वीडियो देखने वाले कई महिला और पुरुष ऐसे होंगे जो यौन उत्पीड़न का शिकार हुए होंगे, साथ ही मैं भी. 5 साल की उम्र में मेरे साथ ये सब हुआ. मैं कैसे अपने पैरेंट्स के पास जाती और उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताती? जब मुझे ये भी नहीं पता था कि इसका क्या मतलब होता है.'

निवेथा ने कहा कि सभी पेरेंट्स अपने बच्चों के साथ गुड टच और बैड टच के बारे में बात करने से बिलकुल भी ना हिचकिचाएं. निवेथा का कहना है कि दुष्कर्म का अन्जाम ज्यादातर अनजान लोग नहीं बल्कि रिश्तेदार, दोस्त और पड़ोसी ही देते है. इतना ही नहीं निवेथा ने ये भी कहा कि अब उन्हें घर से बाहर जाने में ही डर लगता हैं. अंत में निवेथा ने लड़कियों की सेफ्टी के लिए समाज से भागीदारी मांगी.

सरेआम न्यूड होने पर भी इस बोल्ड एक्ट्रेस के पति को कोई फर्क नहीं पड़ता

Video : बॉलीवुड की ये बोल्ड अभिनेत्रियां फिल्मे छोड़कर बन गई साध्वी

कठुआ गैंगरेप : आसिफा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे बॉलीवुड स्टार्स