चुनाव सर्वेक्षण के अनुमान पर आजम ने कहा, यह केवल है पैसों का खेल
चुनाव सर्वेक्षण के अनुमान पर आजम ने कहा, यह केवल है पैसों का खेल
Share:

सम्भल: उत्तर प्रदेश के बड़बोले नेता काबीना मंत्री मोहम्मद आजम खान ने आगामी चुनाव के नतीजें बताने वाले सर्वेक्षण एजेंसियों के संबंध में कहा है कि ये सब पैसों का खेल है। मात्र 1700 लोगों के बातचीत के आधार पर चुनाव के परिमाण का अंदाजा कैसे लगाया जा सकता है। आजम सम्भल में एक विवाद समारोह में भाग लेने आए थे।

वहां उन्होने पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि एक ताजा सर्वेक्षण में कहा जा रहा है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बहुजन समाजवादी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी और बीजेपी दूसरे व समाजवादी पार्टी तीसरे स्थान पर रहेगी। ये सर्वेक्षण कुछ नहीं केवल पैसों का खेल है।

सर्वे की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए आजम ने कहा कि अगर रुपए देने की ही बात है, तो हम भी दे देंगे, तो वे हमारे पक्ष में भी बोलने लगेंगे। अभी राज्य में सपा सरकार के 4 साल हुए है और इसके आगे भी वो पांच सालों तक रहेगी।

आजम खान ने कहा कि इतने बड़े उत्तर प्रदेश में महज 1700 लोगों से बातचीत करके यह नतीजा कैसे निकाला जा सकता है कि चुनाव के बाद किसकी सरकार बनेगी और किसे कितनी सीटें मिलेंगी। बता दें कि हाल में नीलसन द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण में बसपा को 403 में से 180 सीटें, भाजपा को 120 और सपा को महज 80 सीटें मिलने का दावा किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -