'हमेशा गलत बयान देते हैं CM...', योगी आदित्यनाथ पर आज़म खान की पत्नी का पलटवार
'हमेशा गलत बयान देते हैं CM...', योगी आदित्यनाथ पर आज़म खान की पत्नी का पलटवार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आएं। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि आजम यदि बाहर आए तो अखिलेश की कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी। सीएम योगी के इस बयान के कुछ ही घंटों बाद, आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह हमेशा बहुत गलत बयान देते हैं।

फातिमा ने मीडिया को बताया, 'यह गलत है। सीएम योगी आदित्यनाथ काफी गलत बयान देते हैं। यह उनमें से एक है। आजम खान को राज्य में हमेशा उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है।"  तंजीन फातिमा ने अपने पति की जीत पर भरोसा जताते हुए कहा कि, 'वह यहां नहीं हैं किन्तु रामपुर की जनता उनके साथ है। वह पहले से अधिक वोटों से जीतेंगे।' फातिमा का यह बयान ऐसे समय आया है जब योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि वह नहीं चाहते कि पूर्व मंत्री आजम खान जेल से बाहर आएं क्योंकि इससे उनकी कुर्सी खतरे में पड़ जाएगी। 

बता दें कि, ANI के साथ एक साक्षात्कार में, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि, 'अखिलेश भी नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं क्योंकि इससे उनकी खुद की स्थिति खतरे में पड़ जाएगी।'

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -