अनारकली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा जैसा बाप वैसा ही बेटा
अनारकली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा जैसा बाप वैसा ही बेटा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला खान के 'अनारकली' वाले बयान पर जया प्रदा ने तीखा पलटवार किया है. रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने कहा है कि 'जैसा बाप वैसा बेटा और रामपुर की आवाम इसका करारा जवाब देगी.' बता दें कि अब्दुल्ला आजम ने रविवार को एक जनसभा में जया प्रदा का नाम लिए बगैर उन्हें अनारकली कहा था, जिस पर सोमवार को जया प्रदा  ने पलटवार किया है.

उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में सपा नेता आजम खान ने उनके विरुद्ध काफी आपत्तिजनक बयान दिए हैं जिस पर निर्वाचन आयोग ने कार्रवाई भी की है. आयोग ने उनके चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया था. अपने पिता के समर्थन में उतरे अब्दुल्ला आजम ने इस बैन पर चुनाव आयोग की कड़ी आलोचना की थी और इसे पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर की गई कार्रवाई करार दिया था. 

रविवार को एक चुनावी जनसभा में अब्दुल्ला आजम ने जया प्रदा पर हमला बोला. जया प्रदा का नाम लिए बगैर उन्हें अनारकली कहा. अब्दुल्ला आजम के इस आपत्तिजनक बयान पर सोमवार को जया प्रदा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'जैसा बाप है वैसा ही बेटा है. बाप तो इस तरह ही बोलता है. मुझे लगा था कि अब्दुल्ला पढ़े लिखे हैं, किन्तु वे भी उसी परिवार से हैं. उन्हें नहीं पता कि महिलाओं का सम्मान कैसे  करते हैं.'  

खबरें और भी:-

भाजपा नेता की जुबान फिसली, कहा - साइकिल का बटन दबाएं, मोदी जी को पीएम बनाएं

VIDEO: मनोज तिवारी के साथ नज़र आईं सपना चौधरी, जानिए क्या है माजरा ?

सीएम योगी पर फिर मंडराया संकट, 'बाबर का वंशज' वाले बयान पर चुनाव आयोग सख्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -