भाजपा नेता की जुबान फिसली, कहा - साइकिल का बटन दबाएं, मोदी जी को पीएम बनाएं
भाजपा नेता की जुबान फिसली, कहा - साइकिल का बटन दबाएं, मोदी जी को पीएम बनाएं
Share:

लखनऊ: चुनावी प्रचार के दौरान नेताओं की जुबान अक्सर फिसलती नज़र आ रही है और कई दफा ये उनके लिए समस्या भी बन रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अशोक वाजपेयी के साथ भी ऐसा ही कुछ मामला हुआ है . जब वह भाजपा के लिए वोट मांगते हुए अपनी पुरानी पार्टी के चुनावी चिन्ह का उल्लेख कर बैठे. हरदोई में हुई एक चुनावी सभा में वाजपेयी ने कहा कि साइकिल का बटन दबाकर मोदी जी को एक बार फिर से पीएम बनाएं.

रविवार को हरदोई की जनसभा में अशोक वाजपेयी ने कहा कि, '...29 अप्रैल को सवेरे से बूथ पर वोट डालने पहुंचना, साइकिल वाला बटन दबाकर मोदी जी को जिता देना...' अशोक वाजपेयी हरदोई से भाजपा के प्रत्याशी जय प्रकाश रावत के समर्थन में प्रचार कर रह थे. दरअसल, अशोक वाजपेयी काफी लंबे अरसे तक समाजवादी पार्टी (सपा) में भी रह चुके हैं, कुछ दिनों पहले ही वे भाजपा में आए हैं. उन्होंने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए अपनी एमएलसी सीट रिक्त की थी.

हरदोई की इसी चुनावी रैली में भाजपा के नेता नरेश अग्रवाल की भी जुबान फिसली थी. नरेश अग्रवाल ने यहां चुनावी जनसभा में कहा था कि हमारे पीएम तो अमित शाह हैं, किन्तु विपक्ष का दावेदार कौन है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. उल्लेखनीय है कि प्रचार के दौरान कई बार ऐसे अवसर आते हैं जो नेताओं के लिए समस्या उत्पन्न कर देते हैं. 

 

खबरें और भी:-

VIDEO: मनोज तिवारी के साथ नज़र आईं सपना चौधरी, जानिए क्या है माजरा ?

सीएम योगी पर फिर मंडराया संकट, 'बाबर का वंशज' वाले बयान पर चुनाव आयोग सख्त

शराबबंदी को लेकर तेजस्वी ने साधा नितीश पर निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -