VIDEO: मनोज तिवारी के साथ नज़र आईं सपना चौधरी, जानिए क्या है माजरा ?

VIDEO: मनोज तिवारी के साथ नज़र आईं सपना चौधरी, जानिए क्या है माजरा ?

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फैंस के बीच वो कितनी पॉपुलर हैं इस बात का अंदाजा भी इसी बात से लगाया जा सकता है कि, वो जहां भी जाती है वहां से उनका वीडियो वायरल हो जाता है। किन्तु अब उनका जो वीडियो वायरल हुआ है वो चुनावी मौसम में थोड़ी हलचल मचा सकता है।

आपको याद होगा बीते दिनों ये खबर सामने आई थी कि सपना सियासत में उतरने वाली हैं। कहा तो यहाँ तक जा रहा था कि सपना ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। किन्तु फिर सपना ने इस बात से स्पष्ट इन्कार करते हुए कहा था कि वो ना तो किसी पार्टी में शामिल होंगी और ना ही किसी राजनितिक पार्टी का चुनाव प्रचार करेंगी। इसके बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी के साथ उनकी कुछ तस्वीरें मीडिया में आई थीं जिससे ये कयास लगाया जा रहा था कि सपना भाजपा में शामिल हो सकती हैं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और सारी बातें फिर आई गई हो गईं।

यहाँ देखें वीडियो:-

किन्तु अब सपना का एक और वीडियो मीडिया में आया है जिसमें वो मनोज तिवारी के साथ दिखाई दे रही हैं। विशेष बात ये है कि भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी को आज नामांकन दाखिल करना है और आज ही ये वीडियो सामने आया है। isapnachaudhary फैन पेज पर साझा किए गए इस वीडियो में सपना, मनोज तिवारी के साथ कार में दिखाई दे रही हैं। सपना सेल्फी कैमरे से वीडियो बना रही हैं और मनोज तिवारी को ‘ऑल द बेस्ट’ कहती दिख रही हैं।

खबरें और भी:-

अमेठी: सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगने के बाद फिर बोले राहुल गाँधी, 'चौकीदार चोर है'

सीएम योगी का राहुल गाँधी पर वार, कहा- इनका असली नाम 'राउल विंसी'

अनारकली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा जैसा बाप वैसा ही बेटा