योगी सरकार के होते हुए सुरक्षा की चिंता छोड़ दे आजम - साक्षी महाराज
योगी सरकार के होते हुए सुरक्षा की चिंता छोड़ दे आजम - साक्षी महाराज
Share:

लखनऊ. बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने समाजवादी पार्टी नेता आजम खान के गाय को लेकर डर जाहिर करने वाली बात प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि अखबारों की सुर्खियों में बने रहने कि लिए सपा नेताओ को बयानबाजी की जरूरत नहीं है. उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के रहते उन्हें अब सुरक्षा की चिंता छोड़ देनी चाहिए.

साक्षी ने एक न्यूज एजेन्सी को दिए इंटरव्यू में कहा कि पुरे रामपुर में उनकी दहशत है, जो हर समय गरीबो को डराता रहे, उसे डरने की जरूरत नहीं है. उन्हें आदत है कुछ न कुछ बात बोल कर मीडिया में बने रहने की. उनको अब कोई पूछने वाला नहीं है. बता दे कि बीते दिनों समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान द्वारा गोवर्धन पीठ के शंकराचार्य स्वामी अधोक्षजानंद महाराज को उनकी गाय वापस लौटा दी. दरअसल यह गाय आजम खान को उपहार में दी गई थी. उनका कहना था कि कोई भी स्वयंभू गौरक्षक उन्हें बदनाम करने के लिए गाय की हत्या कर सकता है.

मुस्लिम समुदाय को बदनाम करने के लिए या फिर मुझे बदनाम करने के लिए भी स्वयंभू गौरक्षक गाय को नुकसान पहुंचा सकता है. आजम खान ने कहा कि राजस्थान के अलवर में गाय पालने हेतु मुस्लिमों पर स्वयंभू गौरक्षकों ने हमला कर दिया था.

ये भी पढ़े 

पूर्व मंत्री आजम खान के खिलाफ हो सकती है सीबीआई जांच

आजम खान ने लौटाई शंकराचार्य की गाय, बदनाम करने के लिए करवा सकता है हत्या

अमर सिंह ने कहा समाजवादी पार्टी में मेरी हालत वैश्या जैसी थी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -