आज़म खान की मुश्किलें फिर बढ़ीं, भड़काऊ भाषण मामले में हो सकती है सजा
आज़म खान की मुश्किलें फिर बढ़ीं, भड़काऊ भाषण मामले में हो सकती है सजा
Share:

लखनऊ: दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में उपचार करा रहे समावजदी पार्टी (सपा) के कद्दावर मुस्लिम नेता और रामपुर से विधायक आजम खान द्वारा अपने बचाव के लिए पेश की गई गवाहों की फेहरिस्त में शामिल एक गवाह बुधवार को अदालत में पेश नहीं हुआ। इस पर अदालत ने उसकी गवाही का अवसर खत्म कर दिया है। अब 15 अक्तूबर को इस केस पर अंतिम बहस होगी।

बता दें कि मिलक कोतवाली में लोकसभा चुनाव के दौरान भड़काऊ भाषण देने के मामले में आज़म खान के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। यह मामला फिलहाल अदालत में विचाराधीन है। इस मामले में गवाह बनाए गए पांच गवाहों की गवाही पूरी हो गई है। इस मामले में अदालत को बचाव पक्ष की तरफ से अपने पक्ष में गवाहों की लिस्ट सौंपी थी। इसमें से 5 गवाहों की गवाही पूरी हो गई है। गवाही के लिए अगला गवाह बुधवार को अदालत में पेश किया जाना था, मगर गवाह नहीं आया। 

भाजपा नेता के वकील संदीप सक्सेना के अनुसार, बचाव पक्ष के अधिवक्ता की तरफ से सुनवाई टालने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया, किन्तु अदालत ने उनके प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया। साथ ही बचाव पक्ष की गवाही का अवसर भी खत्म कर दिया। बताया कि अब अदालत में अंतिम बहस होगी। इसके लिए 15 अक्तूबर की तारीख तय की गई है।

'मुहर्रम में नाचेंगे' कहकर फंस गए खड़गे, भाजपा बोली- ये मुसलमानों का अपमान

यूपी: सिद्धार्थनगर में बूढ़ी राप्ती नदी पर बना बांध टूटा, कई गाँव जलमग्न, फसलें तबाह

गुजरात के बाद अब हिमाचल के दौरे पर पीएम मोदी, देंगे करोड़ों की सौगात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -