अय्यप्पनम कोशियुम तमिल रीमेक की मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार
अय्यप्पनम कोशियुम तमिल रीमेक की मुख्य भूमिका में होंगे ये कलाकार
Share:

सुपरहिट मोलीवुड फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की तमिल रीमेक में कार्थी और राधाकृष्णन पार्थिबन मुख्य भूमिकाओं में नजर आ सकते है. यह अनुमान लगाया गया था कि फिल्म में सिंबु पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका निभाएंगे, कुछ समय बाद पार्थिबन ने मन्नडू स्टार के साथ संभावित सहयोग पर संकेत दिया. अब प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म में कार्ति की पृथ्वीराज सुकुमारन की भूमिका होगी, जबकि पार्थिबन बीजू मेनन की भूमिका को फिर से निभाएंगे.

शुरुआत में, सरथकुमार और शशिकुमार तमिल रीमेक के लिए बातचीत कर रहे थे. हालांकि, अज्ञात कारणों से ऐसा नहीं हुआ. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म निर्माता सच्‍ची द्वारा निर्देशित, अय्यप्‍पनम कोशियुम मोलवुड की बेहद सराहनीय फिल्‍मों में से एक है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कार्ति और आर पार्थिबन की ऑनस्क्रीन सहयोग अय्यरथिल ओरुवन सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल फिल्मों में से एक थी.

यह भी बताया गया है कि मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन के हिस्से के बाद ही कार्थी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि, अभी तक निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फाइव स्टार फिल्म्स के निर्माता कथायर्सन ने तमिल रीमेक अधिकार हासिल किए हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 52 करोड़ रुपये की कमाई की थी और यह 5 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. आर पार्थिबन ने एक अखबार के स्निपेट को साझा किया था, जहां निर्देशक सैकी ने कहा था कि अगर वह तमिल में फिल्म की रीमेक बनती है तो वह पार्थिबन को बीजू मेनन की भूमिका निभाते हुए देखना चाहेंगे.

अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -