जानिये मलयालम के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी ने राधिका से कैसे की थी शादी
जानिये मलयालम के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी ने राधिका से कैसे की थी शादी
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता सुरेश गोपी मलयालम सिनेमा के सर्वकालिक पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। इसके अलावा दिग्गज अभिनेता ने हाल ही में अनूप सथ्यन द्वारा अभिनीत 'वरन अवश्यामुंड' के साथ सिनेमा में शानदार वापसी की है। इसके अलावा फिल्म देखने के बाद बाहर निकलने वाले दर्शकों ने एक अनौपचारिक टैग लाइन भी दी कि 'सुरेश गोपीये अविश्यामुंडु' (हमें सुरेश गोपी की जरूरत है)। वहीं अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने परिवार के साथ समय बिताने वाले अभिनेता ने हाल ही में राधिका के साथ अपनी शादी के बारे में राज़ खोला है। इसके साथ ही प्यारा युगल, जिन्होंने हाल ही में अपनी 29 वीं शादी की सालगिरह मनाई|

अपने परिवारों की स्वीकृति के साथ एक अरेंज मैरिज की है। इसके साथ ही “ मेरे माता-पिता लड़की (राधिका) से मिलने दुल्हन के घर गए है। वहीं उसके बाद मेरे पिता ने मुझे मीटिंग के बारे में बताने के लिए फोन पर बुलाया गया है। मैंने उससे कहा कि मैं अपने पिता और माँ के फैसले को महत्व देता हूँ। मैं कोडाइकनाल में था और उस दिन, 18 नवंबर, 1989 को एक फिल्म बना रहा था। इसके साथ ही बताया है की मेरे पिता ने मुझे राधिका के बारे में बताया था और वे उन्हें अपनी बहू के रूप में चाहते थे। उन्होंने मुझसे कहा कि जाओ, उनसे मिलो और अंतिम फैसला लो। 

इसके साथ ही मेरे पिता ने यह भी कहा कि हमारे घर को एक बेटी की जरूरत थी क्योंकि हमारे केवल चार बेटे थे। हम चार भाई हैं और हमारी एक बहन नहीं है। मैंने अपने पिता से स्पष्ट कहा कि उनका निर्णय मेरा भी होगा। मैं दुल्हन को देखना भी नहीं चाहता, मैं उस लड़की से शादी करूंगा जो आपको पसंद है..., "सुरेश गोपी ने बताया की, सुरेश गोपी और राधिका की शादी 8 फरवरी, 1990 को हुई थी। गोकुल सुरेश, भाग्य सुरेश, भावना सुरेश और माधव सुरेश सुरेश गोपी और राधिका की संतान हैं। गोकुल सुरेश मलयालम सिनेमा में अपने अभिनय से सबका दिल जीत रहे हैं। 

गट्टीमेला के अभिनेता रक्ष ने मशहूर क्रिकेटर सुनील गावस्कर के साथ बिताया समय, बताया अनुभव

बिग बॉस मलयालम 2: टास्क के दौरान राजिथ को जेल भेजने पर, लगाया धोखे का आरोप

बिग बॉस मलयालम 2: राजिथ कुमार को स्पोर्ट कर रहे है शियास करीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -