तापसी ने सेलेब्स को दी दिवाली पार्टी, दोस्तों के साथ मिलकर मचाया धमाल
तापसी ने सेलेब्स को दी दिवाली पार्टी, दोस्तों के साथ मिलकर मचाया धमाल
Share:

दिवाली नजदीक है और बॉलीवुड के सेलेब्स भी निरंतर पार्टी में  बिजी चल रहे है। दिवाली पार्टी की शुरुआत आयुष्मान खुराना ने कर दी थी। इसके उपरांत  कृति सेनन, रमेश तौरानी, मनीष मल्होत्रा और फिर तापसी पन्नू ने भी पार्टी का आयोजन कर दिया है। इस बीच मूवी इंडस्ट्री में उनके तमाम दोस्तों ने भी शिरकत की।  खबरों का कहना है कि तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स के साथ दिवाली पार्टी की। उन्होंने एक निर्माता के रूप में नई शुरुआत का जश्न सेलिब्रेट किया।

तापसी पन्नू की पार्टी में फिल्म जगत की हस्तियां भी शामिल हो चुकी है। इस बीच रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, रकुल प्रीत, जैकी भगनानी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी ने भी दिवाली पार्टी की शोभा बढ़ा दी है। इस बीच प्रतीक गांधी भी अपनी पत्नी के साथ आए हुए थे। अपने फैंशन सेंस से सबके होश उड़ाने वाले युवा सितारे संजना सांघी और आदर्श गौरव भी आए हुए थे। दिवाली की इस पार्टी में मूवी जगत के मशहूर निर्देशक अनुभव सिन्हा, सुधीर मिश्रा और अनीस बज्मी ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। आउटसाइडर फिल्म्स की सह-निर्माता प्रांजल खंडड़िया, फातिमा सना शेख, एली अवराम, सिंगर पापोन, साकिब सलीम और अन्य लोग भी मौजूद थे।

पार्टी के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा है कि 'ये पार्टी पिछले काफी वक़्त  से बकाया थी। दरअसल हमने अपने प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत काम शुरू किया और पिछले 2 वर्ष में मैंने दो फिल्मों की शूटिंग समाप्त किया लेकिन जश्न मनाने का कोई अवसर नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में अपने दोस्तों के साथ दिवाली मनाने से बेहतर और क्या होने वाला था'। 


ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर

भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

'मैं अभी तक कांप रही हूं, एक हफ्ते तक उबर नहीं पाऊंगी', कांतारा देखकर बोलीं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -