कभी डॉक्टर बनाना चाहते थे आयुष्मान, BTS के नए वीडियो में हुआ खुलासा
कभी डॉक्टर बनाना चाहते थे आयुष्मान, BTS के नए वीडियो में हुआ खुलासा
Share:

आने वाली मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के ट्रेलर को देखने के उपरांत दर्शकों ने महिलाओं से घिरे गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट में आयुष्मान खुराना के किरदार डॉक्टर उदय गुप्ता के संघर्ष को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस मूवी में पहली बार अभिनेता को एक डॉक्टर के रोल में देखा जाने वाला है। ऐसे में इस तरह की भूमिका के लिए आयुष्मान खुराना ने कैसे तैयारी की इसकी झलक मूवी के बिहाइन्ड द सीन वीडियो में देखने के लिए मिलने वाली है, जिसे मेकर्ल ने हाल में जारी किया है। इसके साथ ही आयुष्मान वीडियो में कुछ और खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे है। 

पर्दे पर अलग अलग तरह की अनूठी भूमिकाएं अदा करने के उपरांत आयुष्मान एक और अनकन्वेंशनल किरदार स्क्रीन पर प्ले करते नजर आने वाले है जोकि एक मेल गायनोलॉजिस्ट का है। जंगली पिक्चर्स ने एक्टर के पर्दे के पीछे का वीडियो शेयर किया है जो मूवी में डॉ. उदय की भूमिका निभाने के लिए उनकी तैयारी के सफर को बखूबी दर्शा रही है। इस वीडियों में आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को साझा करते हुए यह कहते दिखाई देंगे कि, ''मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। PMT परीक्षा, CBSE पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं मूवी में डॉक्टर बन जाता हूं।"

जिसके साथ साथ  आयुष्मान हमेशा कंटेंट-बेस्ड मूवीज के साथ आए हैं जो हाई-कॉमेडी के साथ समाज को एक निश्चित संदेश भी दे रही है। मूवी के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने बोला है कि, "यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है।" अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है।

'बैन हो आदिपुरुष': सैफ को रावण बना देख भड़के लोग, कहा- 'बनाने से पहले पढ़नी थी रामायण'

मुनव्वर फारुकी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

आलिया की दीवानी हुईं आशा पारेख, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -