कंगना ने डाला वोट, इस पार्टी पर साधा निशाना
कंगना ने डाला वोट, इस पार्टी पर साधा निशाना
Share:

मुंबई में आज लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग जारी है. पोलिंग बूथ पर बॉलीवुड सितारों का आज जमावड़ा देखने को मिला. बता दें कि यहां कंगना रनौत भी वोट देने आई और कंगना साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आइए. साथ ही वोट देने के बाद वे कांग्रेस पर भी जमकर बरसी. 

कंगना ने कहा कि, 'आज का दिन बहुत खास है और ये पांच साल में एक बार आता है इसलिए इसका अच्छे से उपयोग हो. अतः मुझे लगता है कि भारत अब सही मायने में आजाद हो सका है. क्योंकि इससे पहले तक हम मुगल, ब्रिटिश और इटैलियन सरकार के नौकर हुआ करते थे. कंगना ने अपने बयान में इटैलियन शब्द का प्रयोग किया. यहां से उनका सीधा सा मतलब सोनिया गांधी से था. साथ ही कंगना ने कहा कि, 'आजकल के नेता लंदन में जाकर आराम करते हैं और देश में रेप, गरीबी और पॉल्यूशन को भी वे बढ़ रहा है. साथ ही देश की दुर्दशा हो रही है. अतः इससे उन्हें कोई मतलब भी नहीं है. 

कंगना के साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, सलमान खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, ईशा देओल, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, हेमा मालिनी, उर्मिला मातोंडकर, वरुण धवन, अनुपम खेर, कैलाश खेर, सचिन तेंदुलकर और अनिल अंबानी जैसी हस्तियों ने भी अपनी मत का प्रयोग किया. 

 

मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू

बॉलीवुड पर लगा 'कलंक', अपना बजट भी नहीं निकाल पा रही मल्टीस्टारर फिल्म

मरणोपरांत कादर खान को पद्मश्री, कनाडा में बेटे ने लिया पिता का सम्मान

Avengers Endgame : पलट कर रख दिए इतिहास के पन्ने, 3 दिन में कमाई 157 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -