इस दिन रिलीज होने जा रही आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल-2
इस दिन रिलीज होने जा रही आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल-2
Share:

बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपनी आगामी मूवी, ड्रीम गर्ल 2 के लिए एक नया प्रमोशनल वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है, जो ईद के अवसर पर है दर्शकों को और भी ज्यादा खुश करने वाला है!  वीडियो में आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा को किसी और से नही बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार भाईजान  से बात करते हुए भी दिखाया जा रहा है। 

ड्रीम गर्ल 2 के तीसरे प्रमोशनल वीडियो में भाईजान और पूजा के मध्य मजेदार वार्तालाप हो रही है। सलमान और पूजा एक अच्छी रोमांटिक बातचीत के बीच में हैं और भाईजान पूजा के सुंदर चेहरे की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हो चुके है।  जैसे ही सलमान पूजा को सामने आने के लिए बोलते है। वीडियो में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है और लाइट बंद हो जाती है,भाईजान पूजा के खूबसूरत चेहरे की एक झलक पाने ही वाले होते हैं कि क्लिफहेंजर एंडिंग ने फैन्स की उत्सुकता को और आगे बढ़ा दिया है, कि आगे क्या होने वाला है।

यह पूजा का तीसरा प्रोमोशनल वीडियो है, जो प्रशंसकों के मध्य पहले से ही चर्चा का विषय भी बन चुका है।  पठान और रॉकस्टार के बीते वीडियो दर्शकों के मध्य  काफी हिट रहा था। ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशनल वीडियो मूवी के लिए प्रचार और प्रत्याशा बनाने में कामयाब रही, और प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। ड्रीम गर्ल 2 एक गुदगुदाने वाली और मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे  के मध्य की केमिस्ट्री निश्चित रूप से स्क्रीन पर आग लगा देगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म हंसी का दंगल होने का वादा भी कर रही है।

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, रिलीज़ हुआ फिल्म अफवाह का धमाकेदार ट्रेलर

रिलीज हुआ इरफ़ान खान की अंतिम फिल्म का ट्रेलर

पैप्स के शादी वाले सवाल पर बोली परिणीति- 'पागल हो क्या..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -