फिल्म बाला का नया गाना नाह गोरिए हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म बाला का नया गाना नाह गोरिए हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म बाला बहुत समय से सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना ने मुख्य किरदार अदा किया है. बता दे कि इस फिल्म का नया गाना नाह गोरिए रिलीज हो गया है. बाला का नाह गिरिए एक पंजाबी सॉन्ग है, जिसे हार्डी संधू ने गाया है. बाला का यह गाना हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो से लिया गया है. इस पंजाबी म्यूजिक वीडियो को हार्डी और नोरा फतेही पर फिल्माया गया था. हार्डी का यह गाना ना गोरिए अब फिल्म बाला में लिया गया है. बाला में हार्डी के नाह गोरिए सॉन्ग पर आयुष्मान खुराना पंजाबी स्टार सोनम बाजमा संग सेक्सी मूव्स करते नजर आ रहे है.

फिल्म सांड की आंख को देखने के बाद सेलेब्स ने कहा कुछ ऐसा

अगर बात करें इस गाने की तो नाह गोरिए सॉन्ग में आयुष्मान खुराना और सोनम बाजमा के साथ हार्डी संधू नंजर आ रहे हैं. नाह गोरिए सॉन्ग में सोनम बाजवा का बेहद ही सेक्सी अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म के नाह गोरिए सॉन्ग में हार्डी संधू भी अपना स्टालिश अंदाज दिखाते नजर आ ऱहे हैं.आयुष्मान खुराना और सोनम बाजवा पर फिल्माए गए नाह गोरिए सॉन्ग को हार्डी संधू और स्वास्ति मेहुल ने मिलकर गाया है. पंजाबी सॉन्ग नाह गोरिए को कंपोज बी प्रैक ने किया हैं वहीं गाने के लिरिक्स जानी ने लिखे हैं.

अगर फिल्म सांड की आंख देखने का है प्लान तो, जानिए रिव्यु

इस शानदार फिल्म बाला को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं अमर कौशिक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. बाला 7 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी है. उनकी फिल्म अंधाधुन को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था. फिल्म विक्की डोनर से लेकर अंधाधुन, बधाई हो, बरेली की बर्फी और ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है.

फिल्म सैटेलाइट शंकर का पहला पंजाबी गाना आरी आरी रिलीज, छूमने-नाचने को हो जाएंगे मजबूर

मरजावां का नया गाना हईया हो का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, सेक्सी नजर आ रही ये अदाकारा

भोजपुरी फिल्म का टाइटल नेम सलमान खान की इस फिल्म में लगभग समान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -