अगर फिल्म सांड की आंख देखने का है प्लान तो, जानिए रिव्यु
अगर फिल्म सांड की आंख देखने का है प्लान तो, जानिए रिव्यु
Share:

आज यानी 25 अक्टूबर को फिल्म सांड की आंख बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी, इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू ने अहम किरदार निभाया है. सांड की आंख फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है, जो दो 60 साल से ज्यादा उम्र की जाट महिलाओं पर आधारित है. जिनका नाम होता है चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर. सांड की आंख फिल्म में महिला सशक्तिकरण को दिखाने की कोशिश की गई है, जो रियल में एक प्रेरणादायक स्टोरी है. सांड की आंख फिल्म में मसाला और ड्रामा दोनो ही भरपूर है. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शार्पशूटर प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की भूमिका में नजर आ रही हैं, जो खुद का वर्ल्ड शूटिंग में नाम बनाने के लिए लड़ती है. अगर आप भी तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख देखने का प्लान बना रहे हैं, तो जानिए रिव्यू 

Commando 3 : विद्युत जामवाल ने एक बार फिर दिया दमदार एक्शन का डोज, जानिए रिव्यु

अगर बात करें इस फिल्म की कहानी की तो तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सांड की आंख की कहानी बागपत के जोहरी गांव की है, जहां हरियाणा का प्योर कल्चर देखने को मिलता है. यहां महिलाओं को घर से बाहर जाकर पैसे कमाने की अनुमति नहीं होती है. घर के सारे काम, बच्चो को संभालने, खेतो में काम करने के बाद भी यहां महिलाओं को परिवार के जो आदमी होते हैं यूजलेस कहते हैं. यहां पूरे दिन आदमी हुक्का फुंकते रहते हैं, और औरतों को सिर्फ बच्चा पैदा करने की मशीन समझते हैं. सांड की आंख फिल्म में तोमर परिवार के मूखिया की भूमिका प्रकाश झा निभा रहे हैं, जो ये कहते हैं कि तुम्हारे घर की छोरियां आगे ना जावे है, दूसरो के घर जावे है.

फिल्म पागलपंती का नया गाना 'तुम पर हम है अटके' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

इसके अलावा गांव का एक पढ़ा-लिखा यूथ जिसकी भूमिका में विनीत कुमार सिंह नजर दिखाई दे रहे हैं, जो अपने घर वापस आता है और लोगो को ऊपर उठाने का काम करता है. वो गांव के यंगस्टर को समझाता है कि अपने समय को बर्बाद करने से अच्छा है कुछ अच्छा करो. विनीत शूटिंग रेंज शूरू करता है, इस दौरान चंद्रो तोमर को पता चलता है कि शूटिंग से उनकी पोतियों की मदद सरकारी नौकरी में हो सती है. वो अपनी पतियों का शूटिंग रेंज में एडमिशन करवाने की कोशिश करती हैं, लेकिन खूद वहां ज्वॉइन कर लेती हैं.

फिल्म-सांड की आंख

स्टार कास्ट-तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर, विनीत कुमार सिंह, प्रकाश झा, शाद रंधावा

डायरेक्टर- तुषार हीरानंदानी

स्टार- 3.5

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा का स्टाइलिश अवतार आया सामने, यहाँ देखे

दिवाली की पार्टी में तमन्ना भाटिया ने अपने सिंपल मेकअप और खूबसूरत साड़ी में फैंस पर ढहाया कहर

जरीन खान की इस फोटो में कातिलाना नजर ने ​फैंस के दिल को किया छलनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -