'बधाई हो' की सक्सेस पर ये कैसी बात बोल गए आयुष्मान, सुनकर लग सकता है झटका

Nov 23 2018 02:29 PM
'बधाई हो' की सक्सेस पर ये कैसी बात बोल गए आयुष्मान, सुनकर लग सकता है झटका

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म बधाई हो की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. फिल्म बधाई हो ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इस फिल्म को रिलीज हुए 4 हफ्तों से ज्यादा समय हो गया है और अब भी इसकी कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में इस फिल्म के बारे में एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने कहा कि- ''ये साल मेरे लिए एक सपने सरीखा रहा. एक अभिनेता के रूप में मैंने हमेशा ये माना है कि कंटेंट सिनेमा का भगवान है. मैंने इस किस्म के ऑफबीट सिनेमा को हमेशा तवज्जो दी है. क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि एक कंटेंट बेस्ड फिल्म, इंटरटेनमेंट के साथ सिंपल और अच्छी फिल्म कहलाती है.'' आयुष्मान ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि- ''मेरी फिल्मों को लेकर किए गए चुनाव पर लोगों ने हमेशा सवाल खड़े किए हैं. मगर मैंने हमेशा किसी की भी सुने बगैर खुद की चॉइस पर भरोसा किया है. लोग मुझे सचेत करते थे कि मैं स्टार्डम गेम नहीं कर रहा हूं और सिर्फ अच्छे कंटेंट पर काम कर रहा हूं. आज मैं अपने आप को एक एक्टर के रूप में वेलिडेट महसूस कर रहा हूं जो अच्छे कंटेंट पर बनी फिल्म पर काम करता है और उसकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस भी मिलती है. इससे ये साबित हो गया है कि अच्छे कंटेंट पर बनी फिल्मों को विश्वभर में सराहा जाता है.''

आपको बता दें फिल्म बधाई हो की कहानी दिल्ली के कौशिक परिवार पर आधारित है, जहां घर में पिता (गजराज राव), मां (नीना गुप्ता) के साथ उनका बेटा नकुल कौशिक (आयुष्मान खुराना) रहते हैं. बेटे नकुल को रेने (सान्या मल्होत्रा) से प्यार हो जाता है और दोनों का रोमांस परवान चढ़ता रहता है. इसी बीच अचानक से नकुल के घर में तब भूचाल मच जाता है जब नकुल की मम्मी प्रेग्नेंट हो जाती हैं और फिर फिल्म की कहानी और ज्यादा दिलचस्प हो जाती है.

जीरो का पहला गाना हुआ रिलीज़, अनुष्का के साथ रोमांटिक होते दिखे शाहरुख़

बड़ा ही रंगमिजाज़ी है प्रियंका का होने वाला पति, 8 लड़कियों के साथ कर चुका है ऐश

नई हेयर स्टाइल में बेहद क्यूट लग रहे हैं तैमूर, मम्मी के साथ हुए स्पॉट