नई हेयर स्टाइल में बेहद क्यूट लग रहे हैं तैमूर, मम्मी के साथ हुए स्पॉट
नई हेयर स्टाइल में बेहद क्यूट लग रहे हैं तैमूर, मम्मी के साथ हुए स्पॉट
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड तैमूर अली खान इन दिनों अपने ही जैसे सॉफ्ट टॉय को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वैसे तैमूर को सुर्ख़ियों में आने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है क्योकि वो है ही इतने क्यूट की हमेशा अपने क्यूट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बन जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ स्पॉट हुआ और इस दौरान तैमूर का बदला हुआ अवतार दिखाई दिया.

दरअसल तैमूर ने हेयर कट करवा लिया है और अब वो पहले से भी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. तैमूर अपनी मम्मी करीना के साथ मेहबूब स्टूडियो गए थे जहां उन्हें एक बिल्ली पसंद आ गई और फिर तैमूर उस बिल्ली के साथ खेलने की जिद करने लगे. इस दौरान तैमूर वाइट रंग की टी-शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहने थे. तैमूर हेयर क्यूट होने के बाद और ज्यादा क्यूट लग रहे थे. वहीं तैमूर की मम्मी करीना सफेद टॉप और ग्रे कलर का लोअर पहना था जिसमे वो बेहद हॉट लग रही थी.

सोशल मीडिया पर तैमूर और करीना की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें बीते दिन ही तैमूर अपनी बहन इनाया के साथ खेलते हुए स्पॉट हुए थे और उससे पहले वो गाय को चारा खिलाते हुए दिखाई दिए थे.

सोहा को छोड़ सुरभि चंदना के प्यार में डूबे कुणाल खेमू, क्या अब इनाया को मिलेगी सौतेली माँ!

छोटी बहन इनाया के साथ खेलने निकले तैमूर, क्यूट फोटोज हुई वायरल

गाय को घास खिलाने पहुंचे तैमूर, साफ़ नजर आया पशु प्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -