अजय देवगन ने लिया करोड़ों का कर्ज? जानिए वजह

कोरोना संकट में भी बॉलीवुड के कई स्टार्स ने लग्जरीयस प्रॉपर्टी खरीदी हैं। जहां अर्जुन कपूर ने 20 करोड़ का सी फेसिंग घर खरीदा तो वहीं अभिनेता अजय देवगन ने भी करोड़ो का घर खरीदा है। हाल ही में जानकारी आई थी कि अजय के मुंबई के जुहू क्षेत्र में एक बंगला खरीदा है, अब इस बंगले को लेकर एक बेहद बड़ी जानकारी सामने आई है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, हाल ही में अजय ने 47 करोड़ के आस पास में मुंबई के जुहू क्षेत्र में एक बंगला खरीदा है। यह बंगला उनके घर शिवशक्ति से अधिक दूर नहीं है। अजय का ये नया बंगला 474।4 वर्ग मीटर में फैला है। वही अब खबर के मुताबिक, अभिनेता ने इस आशियाने को खरीदने के लिए लोन मतलब की कर्ज लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने 18।75 करोड़ का कर्ज लिया है। हालांकि हम इस खबर पर किसी भी तरफ की ऑफिशियल मुहर नहीं लगा रहे हैं।

वही इस रिपोर्टों के मुताबिक, घर का सौदा बीते नवंबर-दिसंबर में हुआ था, तथा कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में यह बंगला है। अजय से पहले यह बंगला भावेश बालकृष्ण वालिया नाम के एक मनुष्य के पास था। वैसे अजय देवगन और उनका परिवार वर्तमान में शिव शक्ति बंगले में रहता है जो गोलमाल अभिनेता द्वारा खरीदे गए नए बंगले के बेहद नजदीक है। पहले जानकारी आई थी कि अजय ने ये घर 60 करोड़ में खरीदा है। वहीं बताया जा रहा था कि अजय और काजोल पिछले एक वर्ष से नया घर ढूंढ रहे थे। अजय का नया बंगला 590 क्वायर यार्ड में बना हुआ है। अभिनेता ने इस सपने के आशियाने को की मां वीना विरेंद्र देवगन के नाम ट्रांसफर किया गया है।

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म जगत के स्टार्स ने खास अंदाज में पिता को किया 'फादर डे' विश

रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर अब करीना कपूर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -