रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर अब करीना कपूर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर अब करीना कपूर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया, पोस्ट शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

जाने माने लोकप्रिय फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस समय विश्वभर में छाए हुए हैं। वैसे रोनाल्डो अपने खेल नहीं बल्कि एक सॉफ्ट ड्रिंक को हटाकर पानी को बढ़ावा देने के चलते सुर्ख़ियों में हैं। रोनाल्डो ने हाल ही में एक कांफ्रेस में कोक की बोतल हटाकर सॉफ्ट ड्रिंक पीने की सभी से अपील की थी। जिसके पश्चात् इस पर मीम बनना आरम्भ हुए हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रोनाल्डो के वायरल वीडियो पर करीना कपूर ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, कहा-कोक-सोडा सब अपनी जगह और...

आपको बता दें कि रोनाल्ड की पानी के लिए प्रतिक्रिया को फैंस ने सिर आंखों पर लिया है। मगर करीना ने भी अपनी मूवी के डायलॉग से स्पष्ट किया कि वास्तव में पानी का काम तो पानी ही करता है। अब करीना की ये प्रतिक्रिया भी रफ़्तार से वायरल हो रही है। दरअसल करीना कपूर खान ने रोनाल्डो के वीडियो को रहे वीडियो पर अपना अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का लोकप्रिय डायलॉग लिखा है। अभिनेत्री ने लिखा है कि कोक-सोडा सब अपनी जगह, पानी का काम तो पानी करता है।

करीना के इस पोस्ट पर प्रशंसक खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों को करीना का पोस्ट पसंद आया है। अभिनेत्री का ये पोस्ट रफ़्तार से वायरल भी हो रहा है। आपको बता दें कि इम्तियाज अली की मूवी ‘जब वी मेट’ के एक सीन में बताया गया था कि करीना एक दुकान वाले से पानी मांगने जाती हैं और बोलती हैं कि कोक-सोडा अपनी जगह है पर पानी का काम पानी करता है। करीना का ये डायलॉग बहुत लोकप्रिय हुआ था। ऐसे में अब इसको साझा करते हुए अभिनेत्री ने 100 और कूल वाला इमोजी पोस्ट किया है।

मौनी रॉय ने बेडरूम से शेयर की बेहतरीन तस्वीरें, देखकर फैंस हुए बेहाल

जब इस हरकत के बाद नीतू को रणदीप हुड्डा ने किया था किस, तब एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

जब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता का हाथ पकड़कर फूट-फूट कर रोने लगे थे मिल्खा सिंह? वजह जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -