आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम सुनकर प्रोड्यूसर की कुछ ऐसी हुई हालत
आयुष्मान की अगली फिल्म का नाम सुनकर प्रोड्यूसर की कुछ ऐसी हुई हालत
Share:

सिनेमाघरों में गंजेपन की कहानी पर बनी पहली फिल्म उजड़ा चमन रिलीज होने के बाद अब दर्शकों को उत्सुकता है कि इसी से मिलती जुलती कहानी पर बनी फिल्म बाला कैसी होगी. दोनों फिल्मों की जंग में आयुष्मान खुराना की बाला अपने कलाकारों के अलावा अपने नाम के चलते भी इक्कीस रही है. अब आयुष्मान खुराना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनकी फिल्म का नाम बाला कैसे पड़ा.

फिल्म 'पति पत्नी और वो' का नया पोस्टर आया सामने, 6 दिसंबर को होगी रिलीज

अपने बयान में आयुष्मान कहते हैं, "यह सिर्फ मन में उठी एक लहर थी जो हमारे लिए लकी साबित हुई और हमें टाइटल बाला मिल गया. मुझे याद है कि हम इस बात को लेकर चर्चा और बहस कर रहे थे कि आखिर शीर्षक कितना बड़ा होना चाहिए. हम एक विचित्र, छोटा और प्रसन्नचित्त करने वाला नाम चाहते थे जो फिल्म की कहानी के साथ न्याय कर सके. मैं करीब महीने भर तक दिन-रात इसके बारे में सोचता रहा और अचानक ही कहीं से मेरे दिमाग में ये नाम आ गया.”

भुवन बाम ने बताया की बी बी की वाइन्स के लिए कैसे मिली उन्हें प्रेरणा

फिर इसके बाद सब कुछ फिल्म के निर्माता दिनेश विजन यानी दीनू को करना था. वह बताते हैं, “मैंने अपने निर्माता को तुरंत फोन किया और कहा कि मुझे उनके लिए टाइटल मिल गया है. मुझे यह भी याद है कि फिल्म का नाम सुनकर दीनू काफी देर तक हंसते रहे और मुझे तत्काल ही समझ में आ गया हमारे पास एक अच्छा टाइटल है, जो लोगों को हंसाएगा. अब हम इस नाम को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया जानना चाहते थे और शुक्र है कि हमें सभी लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली.”

इलियाना ने अपने बर्थडे पर वरुण को बोल दिया कुछ ऐसा

आज फिल्म पागलपंती का गाना 'ठुमका' होगा रिलीज, पोस्टर आया सामने

फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग हुई शुरू, सेट से सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -