भुवन बाम ने बताया की बी बी की वाइन्स के लिए कैसे मिली उन्हें प्रेरणा

यूट्यूब  चैनल पर छाए हुए भुवनेश्वर बाम यानी भुवन बाम एक साल पहले ही एक करोड़ फोल्लोवेर्स का रिकॉर्ड बना चुके है| भुवन बाम को इस साल ग्लोबल एंटरटेनर अवार्ड भी मिल चुका है। 
एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे कुछ सवाल पूछे गए...

वीडियोज बनाने की शुरूआत करते समय कभी सोचा था कि ये शौकिया काम आपको सुपरस्टार बना देगा?

भुवन ने कहा- सच कहूं तो जब शुरुआत की थी तो इतना कुछ सोचा नहीं था। तब दिमाग में कोई चुटकुला भी आता था तो उसी पर कोई वीडियो बना देता था। पर धीरे धीरे ये बड़ा होता गया। फिर बीबी की वाइन्स बना। फिर मैने रोज काम करना शुरू कर दिया और अपनी पूरी मेहनत देनी शुरू कर दी। इसके बाद ही मुझे पता चला कि इस माध्यम की कितनी क्षमताएं हैं। अवॉर्ड्स मिलने शुरू हुए। लोगों ने मुझे सम्मान देना शुरू किया तो समझ आया कि इतने सारे लोग मेरा काम पसंद कर रहे हैं। ये मेरी मेहनत ही थी जो रंग लाई है।

कम लोगों को ही पता है कि आप गायक भी हैं। परदे पर बिना दिखे तो रामसुख दास जी प्रवचन किया करते थे, आपने गाना शुरू कर दिया, कैसे?

बी बी ने बताया- संगीत मुझे प्राकृतिक रूप से आता है, उसे सोच समझकर नहीं बनाता। ज्यादातर मैं उसे रिकॉर्ड भी नहीं करता। मैं इंस्टाग्राम पर स्क्रीन ब्लैक कर काफी देर तक लाइव किया करता था। काफी देर तक लोग मुझे सुनते भी रहते थे। फिर मैने तेरी मेरी कहानी लॉन्च किया, जिसके बाद अब कई और गाने भी आ गए हैं। अब तो कई लाइव शोज भी कर चुका हूं। सच कहूं तो मेरी शुरुआत संगीत से ही हुई है।

जब भुवन से पूछा गया की, ये सब करने की प्रेरणा किससे मिली?
तो उन्होंने बताया की- मैने बड़े होते हुए कादर खान और जॉनी लीवर की कई फिल्में देखी हैं। जॉनी लीवर और गोविंदा की जोड़ी तब सबसे हिट थी। फिल्मों में भी और कॉमेडी में भी। मैने कभी किसी स्टैंडअप आर्टिस्ट को फॉलो नहीं किया। मेरा कॉमेडी का ज्ञान गोविंदा, कादर खान और जॉनी लीवर से ही आया है।

पति संग अनुष्का ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

बादशाह से बाजीगर बने शाहरुख़ के जन्मदिन पर जरूर पढ़े उनके बेहतरीन डायलॉग्स

शूटिंग के दौरान हुई थी इस एक्ट्रेस संग छेड़छाड़, कहा- 'मुझे बेहद गुस्सा...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -