'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी, आयुष्मान की फिल्म होगी जल्द रिलीज
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को सेंसर बोर्ड ने दी हरी झंडी, आयुष्मान की फिल्म होगी जल्द रिलीज
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिल गई है। इसके अलावा बोर्ड ने इसे यूए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज करने की अनुमति दी गयी है। यह जानकारी फिल्म के निर्माता भूषण कुमार से लेकर कलाकारों ने भी साझा की। इसके अलावा भूषण कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने जताया प्यार! देखिए 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' सह परिवार।' फिल्म की समय सीमा 119 मिनट 37 सेकेंड निश्चित की गई है। यह फिल्म हितेश केवल्या द्वारा लिखित और निर्देशित है। 

 फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, गजराज राव, मानवी गागरू, सुनीता राजवार और मनु ऋषि मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र समलैंगिक व्यक्तियों के किरदार में है जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। फिलहाल उनके विरोध में परिवार से लेकर पूरा समाज खड़ा हो जाता है। वहीं यह फिल्म अपने ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही चर्चा में है। 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' 21 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।  ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की स्पिन ऑफ (उपोत्पाद) है, जिसे भूषण कुमार और आनंद एल रॉय मिलकर प्रोड्यूस किया है।इसके साथ ही  फिल्म को लेकर आयुष्मान पहले ही अपनी उत्सुकता साझा कर चुके हैं।

 इसके साथ ही उन्होंने इसे एक मनोरंजक फिल्म करार दिया है जो साथ में संदेश भी देती है। इसे लेकर आयुष्मान का मानना है कि 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' एक मनोरंजक फिल्म है जो लोगों को एक खास संदेश भी देती है। वहीं इस फिल्म को गंभीर या सिर्फ संदेश देने वाली फिल्म कहना गलत होगा। इसके अलावा यह पूरी तरह से सम्पूर्ण पैकेज फिल्म है जिस देखने के बाद दर्शक अपने साथ एक खास संदेश भी लेकर जाएंगे। आयुष्मान के मुताबिक ऐसे मुद्दों को एंटरटेनमेंट के साथ ही परोसा जाना चाहिए नहीं तो ऐसी फिल्में डॉक्यूमेंट्री की तरह प्रतीत होने लगेंगी।

सुपरस्टार प्रभास ने जीता अपना पहला बॉलीवुड अवार्ड!

अपनी फिल्म के सम्बन्ध में जानकारी इकट्ठा करने पुलिस स्टेशन पहुंचे राम गोपाल वर्मा

करण जौहर और दिनेश विजन ने दोस्ती में तीन बड़ी फिल्मो की रिलीज डेट में किया परिवर्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -