करण जौहर और दिनेश विजन ने दोस्ती में तीन बड़ी फिल्मो की रिलीज डेट में किया परिवर्तन
करण जौहर और दिनेश विजन ने दोस्ती में तीन बड़ी फिल्मो की रिलीज डेट में किया परिवर्तन
Share:

फिल्म जगत में अक्सर प्रतिस्पर्धा के चलते फिल्मों की रिलीज तारीख में परिवर्तन देखने को मिलते हैं। फिलहाल फिल्मकारों की आपसी सहमति से रिलीज डेट की अदला-बदली होने के चुनिंदा उदाहरण ही हैं। इसके अलावा अब इस फेरिस्त में निर्माता करण जौहर और दिनेश विजन का नाम भी जुड़ गया है। वहीं करण जौहर ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी गयी है कि 'अंग्रेजी मीडियम', 'गुंजन सक्सेना' और 'रूही अफ्जा' की रिलीज डेट में परिवर्तन   हो गया है। वहीं उन्होंने दिनेश विजन के साथ मिलकर आपसी सहमति से यह फैसला लिया है। 

इसके अलावा करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंडस्ट्री में दोस्ती बहुत कम देखने को मिलती है। परन्तु यह वजूद में है। यह लगातार सशक्त बना रहे हैं। डिनो (दिनेश विजन) और मैंने तारीखों का परिवर्तन किया है। 'अंग्रेजी मीडियम' (निर्माता, दिनेश विजन) अब एक हफ्ते पहले 'गुंजन सक्सेना' (निर्माता, करण जौहर) की रिलीज डेट 13 मार्च 2020 पर दस्तक दे सकती है । वहीं 'गुंजन सक्सेना' ने 'रूही अफ्जा' (निर्माता, दिनेश विजन) की रिलीज डेट 24 अप्रैल 2020 ले ली है।' इसके अलावा  दिनेश विजन के मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से 'रूही अफ्जा' की नई रिलीज डेट साझा की गई है। अब यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी।
 
ऐसा बताया जा रहा है कि यह पहली दफा नहीं है जब करण ने सिनेमा जगत में दोस्ती के रिश्तों के अभाव की बात की है।इसके साथ ही  बीते दिनों फिल्म 'भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप' के ट्रेलर लॉन्च में भी उन्होंने यह बात की थी। वहीं उन्होंने कहा था कि 'भूत' टाइटल के राइट्स फिल्मकार रामगोपाल वर्मा के पास थे।इसके साथ ही  उन्होंने रामगोपाल वर्मा को फोन कर इस शीर्षक में अपनी रुची दिखाई और उन्होंने तुरंत ही इसे उपयोग  करने के लिए रजामंदी दे दी। ऐसे में करण ने यह भी कहा था कि इससे पहले भी वह कई बार दूसरे फिल्मकारों को शीर्षक को लेकर फोन कर चुके हैं लेकिन किसी ने भी रामगोपाल वर्मा की तरह दरियादिली नहीं दिखाई।

 

पूनम के इस सेक्सी और हाफ न्यूड वीडियो ने मचाया ग़दर, जिसे देख भीग जाएगा आपका बदन

Tejas First Look: कंगना रनौत की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट, 2021 में होगी रिलीज

अली अब्बास की इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह-शाहरुख खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -