प्रियंका की मांग में सिंदूर देख टूट गया फैंस का दिल
प्रियंका की मांग में सिंदूर देख टूट गया फैंस का दिल
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हुई दिखाई देती है। प्रियंका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और मौका अपने फैंस के साथ तस्वीरें और रील वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिसे देख फैंस खुशी से खिलखिला उठते हैं। इस दौरान प्रियंका की एक फोटो भी सामने आई है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैलने लगी है। इस फोटो में प्रियंका के लुक को देख फैंस के भी होश उड़ चुके है। दरअसल, प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक फोटो साझा की है, जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। लेटेस्ट फोटो में वो मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने शादीशुदा गेटअप में दिखाई दे रही है।

प्रियंका पंडित ने कही ये बात: प्रियंका पंडित ने इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कृष्णा आपके साथ हैं वो आपको गाइड  करने वाले है। और आपकी हमेशा सहायता करेंगे, आपको बस उन पर विश्वास रखना होगा। हरी बोल।' प्रियंका पंडित का ये अंदाज देख फैंस का दिल टूट गया है।

उनकी इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट भी करने लगे है। जहां एक यूजर ने लिखा, 'प्रियंका जी आपकी शादी कब हुई। हमारा तो दिल तोड़ दिया।' वहीं एक दूसरे ने लिखा, शादी कब हो गई आपकी।' हालांकि अबतक ये साफ नहीं हो पाया है कि असल में उनका विवाह हुई है या नहीं। बता दें कि प्रियंका पंडित इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रही हैं।

आम्रपाली दुबे ने दुल्हन बन लुटाया पिया जी पर प्यार

'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के बाद रातों रात चर्चाओं में आए थे पवन सिंह

उर्फी की राह पर चली ये अभिनेत्री, वीडियो देख फैंस भी हो गए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -