5 शहरों में एक साथ लांच होगा Dream Girl का ट्रेलर
5 शहरों में एक साथ लांच होगा Dream Girl का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी  बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. आखिर बार वो फिल्म आर्टिकल 15 में नज़र आये थे. इसके बाद उनके पास कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उसी में एक आने वाली फिल्म है 'ड्रीम गर्ल' जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है. इसमें आयुष्‍मान साड़ी पहने और गाड़ी पर बैठे नजर आए थे. देखकर लगता है फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है जैसी हर बार होती है. हाल ही इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में जानकारी सामने आई है. 

दरअसल, खबर है कि फिल्‍म का ट्रेलर मुंबई के अलावा 5 शहरों में एकसाथ लॉन्‍च किया जाएगा. बता दें, एक्टर मुंबई में 12 अगस्‍त को ट्रेलर लॉन्‍च करेंगे. इसी दौरान इस लॉन्‍च को विडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए जयपुर, इंदौर, अहमदाबाद और चंडीगढ़ से कनेक्‍ट किया जाएगा. इस फिल्म के ट्रेलर के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्‍म में आयुष्‍मान अपनी आवाज के जरिए महिला के रूप में नजर आएंगे. 

फिल्म में कुछ ऐसा बताया जा रहा है कि एक्टर जॉब के लिए ऐसा करते हैं और फिर जब वह इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करते हैं तो उनके सामने कई समस्‍याएं होती हैं. फ़िलहाल इसके ट्रेलर की डेट सामने नहीं आई है. बता दें, डायरेक्‍टर राज शांडिल्य और प्रड्यूसर एकता कपूर की यह फिल्‍म 13 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जल्दी ही आएगा 'बधाई हो' का सेकंड पार्ट, ऐसी होगी कहानी

'अंधाधुन' ने जीता नेशनल अवॉर्ड, आयुष्मान नहीं यह अभिनेता था फिल्म की पहली पसंद

आयुष्मान की कविता पढ़ आँखें हो जाएगी नम, नेशनल अवॉर्ड जीतने पर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -