जल्दी ही आएगा 'बधाई हो' का सेकंड पार्ट, ऐसी होगी कहानी
जल्दी ही आएगा 'बधाई हो' का सेकंड पार्ट, ऐसी होगी कहानी
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना 'बधाई हो' ने बॉलीवुड में काफी धूम मचाई थी. जंगली पिक्चर्स की साल 2018 की जबरदस्त हिट फिल्म रही और हाल ही में यह फिल्म नैशनल अवॉर्ड की लिस्ट में भी शामिल हुई. आपको बता दें, फिल्म में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा लीड जोड़ी थी और उनके साथ नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी ने फिल्म में बेहद अहम भूमिका निभाई. अब हाल ही में इसके बारे में नई जानकारी सामने आरही हैं. 

दरअसल, नई खबर यह है कि इस फिल्म की सेकंड इंस्टॉलमेंट की तैयारी चल रही है. वहीं खबरों की मानें तो फिल्म का नाम फिलहाल 'बधाई हो 2' रखा गया है और पहली फिल्म की तरह ही यह फिल्म भी शानदार कास्ट के साथ पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी और किसी खास मुद्दे पर आधारित होगी. वहीं इस फिल्म के एक सूत्र ने बताया कि, 'फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और मेकर्स कास्ट को फाइनल करने की तैयारी में हैं.' 'बधाई हो' की यह अगली इंस्टॉलमेंट फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी चार अन्य भाषाओं में तैयार की जाएगी. 

इसी के साथ बता दें, नैशनल अवॉर्ड की इस जीत से खुश फिल्म के प्रड्यूसर विनीत जैन का कहना है, 'जंगली पिक्चर्स का मकसद हमेशा से ही प्रभावपूर्ण कहानियों को मजेदार तरीके से बड़े पर्दे पर दर्शाना रहा है. नैशनल अवॉर्ड के रूप में मिली यह पहचान और सम्मान वाकई बेहद सुखद है. एक रोचक और सार्थक फिल्म बनाने के लिए मुझे अपनी टीम पर गर्व है.' 

बिना शादी के माँ बनने वाली है बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ शेयर की तस्वीर

VIDEO : कार्तिक ने तोड़े सैकड़ों फैंस के दिल, भारी भीड़ के बीच किया यह काम

मिशन मंगल को लेकर फैंस में बढ़ा पागलपन, खिलाड़ी कुमार ने शेयर किया एडवांस बुकिंग का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -