आयुष्मान खुराना बने अंडरकवर कॉप, रिलीज हुआ फिल्म 'अनेक' का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को आप सभी जल्द ही फिल्म 'अनेक' (Anek) में देखने वाले हैं और अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। आप देख सकते हैं फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक अंडरकवर कॉप का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं और उनका अंदाज बेहतरीन है। आपको यह भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जो इससे पहले 'थप्पड़' 'आर्टिकल 15' 'मुल्क' जैसी फिल्में बना चुके हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'अनेक' (Anek) की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट की कई लोकेशंस पर हुई है और फिल्म की कहानी नॉर्थ ईस्ट वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अब फिल्म 'अनेक' (Anek) के ट्रेलर को देख फैंस इसकी तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल फिल्म में आयुष्मान खुराना अंडर कवर कॉप बन नॉर्थ ईस्ट वहां के लोगों के साथ होने वाले भेदभाव जैसे गंभीर मुद्दे को सुलझाते नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं ट्रेलर में आयुष्मान क्षेत्र भाषा के आधार बंटे भारत पर भी सवाल उठाते हैं। जी हाँ और फिल्म में आयुष्मान खूराना का एक्शन अवतार नजर आने वाला है।

अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'डॉक्टर जी' में रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देंगे। जी हाँ और इस फिल्म में आयष्मान खुराना एक पुरुष रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाएंगे। आप सभी जानते ही होंगे 'विक्की डोनर', 'शुभ मंगल सावधान', 'दम लगा के हईशा', 'बधाई हो', 'बाला', 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय का परिचय दे चुके आयुष्मान खुराना इन दिनों इन सभी फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं।

OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो कॉफी विद करण सीजन 7

खान परिवार की बहू बनना चाहती थी आलिया भट्ट की बहन, लेकिन सलमान से हो गई लड़ाई

सड़क पर मुस्लिम परिवार से मिले अनुपम खेर, दी ईद की मुबारकबाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -