OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो कॉफी विद करण सीजन 7
OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा शो कॉफी विद करण सीजन 7
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक करण जौहरको आए दिन चर्चाओं में देखा जाता है। इसी के साथ आजकल वह अपने चैट शो कॉफी विद करण को लेकर भी काफी चर्चा का विषय बने हुए है। इन सभी के बीच बीते कल उन्होनें अपने इस शो को लेकर एक बड़ी खबर दी थी। जी दरअसल उन्होंने कहा था कॉफी विद करण का सातवां सीजन अब नही आएगा, और उनके यह कहने के चलते उनके फैंस काफी निराश हो गए थे। अब इन सभी के बीच करण जौहर ने अपने इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर एक न्यू अनाउंसमेंट की है।

 

जी दरअसल हम आप सभी को बता दें कि, करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक गुड न्यूज शेयर की है। जी दरअसल करण ने ट्विटर पर एक और नोट शेयर किया है और लिखा है- 'कॉफी विद करण नहीं लौटेगा,,टीवी पर! क्योंकि हर एक कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि कॉफ़ी विद करण का सीजन 7 अब डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।' अब शो कॉफी विद करण के फैंस इस शो की ओटीटी स्ट्रीमिंग पर वाकई बेहद खुश है।

जी हाँ और आप तो जानते ही होंगे इस शो की फैन फॉलोइंग काफी लंबी चौड़ी है। जी हाँ और इसी के साथ कॉफी विद करण में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ चिट-चैट की जाती है। इस शो की शुरुआत साल 2004 में हुई थी और खबरें हैं शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्टार कास्ट यानि अलिया भट्ट और रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं।

सड़क पर मुस्लिम परिवार से मिले अनुपम खेर, दी ईद की मुबारकबाद

ग्रीन साड़ी में कयामत दिखीं जाह्नवी कपूर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

खान परिवार की बहू बनना चाहती थी आलिया भट्ट की बहन, लेकिन सलमान से हो गई लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -